scriptSS Rajamouli ने ‘बाहुबली’ के लिए हॉलीवुड फिल्मों से चुराए थे कई सीन! फैंस को नहीं हो रहा यकीन | SS Rajamouli Apparently Copied Some Scenes From Hollywood Films For Baahubali | Patrika News
मनोरंजन

SS Rajamouli ने ‘बाहुबली’ के लिए हॉलीवुड फिल्मों से चुराए थे कई सीन! फैंस को नहीं हो रहा यकीन

साउथ इंडस्ट्री के सुपर डायरेक्टर कहे जाने वाले एसएस राजामौली (SS Rajamouli) इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं, जिसके पीछे की वजह है उन्होंने अपनी ब्लॉकबस्ट फल्म ‘बाहुबली’ (Baahubali) में जो सीन दिखाए हैं वो सभी हॉलीवुड फिल्म से कॉपी किए गए हैं।

Sep 02, 2022 / 03:59 pm

Vandana Saini

SS Rajamouli ने 'बाहुबली' में हॉलीवुड फिल्मों से चुराए कई सीन

SS Rajamouli ने ‘बाहुबली’ में हॉलीवुड फिल्मों से चुराए कई सीन

दक्षिण फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली (SS Rajamouli) को इंडस्ट्री और भारत के सबसे में शानदार और दमदार फिल्म निर्माताओं में से एक माना जाता है। उन्होंने इंडस्ट्री और फैंस को ऐसी ऐतिहासिक फिल्में दी हैं, जिनका क्रेंज शायद कभी भी लोगों से जहन से न उतरे। आज भी उनकी उन्हीं फिल्मों को खूब देखा और पसंद किया जाता है। चाहें उन्हें रिलीज किए कितने भी साल हो गए हो, लेकिन आज भी टीवी या ओटीटी के माध्यम से लोग उन फिल्मों को किसी न किसी बहाने से देख ही लेते हैं। राजामौली इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।
इसलिए नहीं की उन्होंने ऐसी फिल्में दी बल्कि इसलिए की किसी ने सोचा नहीं था कि वो भी दूसरी फिल्मों से सीन कॉपी कर सकते हैं। जी हां, एक दफा राजामौली ने एक बार कहा था कि ‘भावनाएं जितनी मजबूत होंगी, उतनी ही ज्यादा लोग आपकी फिल्म को पसंद करेंगे’। राजामौली ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि ‘वो लोगों की भावनाओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं, न कि उन सीन्स पर जिनको देखने के बाद लोग भौचके हो जाते हैं’, लेकिन इस समय उन पर लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने की बात कही जा रही है और ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि ट्वीट पर वायरल हो रही एक वीडियो और उसको शेयर करने वाले लोग कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Dhanush के बाद हॉलीवुड पहुंचे ‘पुष्पराज’! इस फिल्म से Allu Arjun करेंगे विदेशी डेब्यू



https://twitter.com/ssrajamouli?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ssrajamouli?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Be_Madeleine_/status/1565554188964474880?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्विटर पर यूजर्स द्वारा कुछ हॉलीवुड फिल्मों के सीन्स को साझा किया जा रहा है है, जो हूबहू बाहुबली फिल्म के कुछ सीन्स से मिलते हैं, जिसके बाद लोग अब उन पर कॉपी करने का आरोप लगा रहे हैं और कह रहे हैं ‘यकीन नहीं होता आप भी कॉपी करते हैं’। एक ट्विटर यूजर द्वारा एक वीडियो क्लिप पोस्ट की गई है, जो साल 2015 में रिलीज हुई ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ के कुछ सीन दिखाए गए हैं, जो हॉलीवुड फिल्म निर्माता जेम्स कैमरून (James Cameron) की सबसे चर्चित फिल्म ‘अवतार’ के कई सीन्स से मिलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में इन सीन्स की तुलना 300, द मिथ, किंग कांग, एवेंजर्स, हरक्यूलिस, द लायन किंग जैसी कई और कई फिल्मों के सीन से की गई है।
https://twitter.com/gayatr_eeee/status/1565552930148995072?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/mcshivanisen/status/1565558012458127360?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ssrajamouli?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/shaandelhite/status/1565321971449339904?ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं इन सीन्स में कुछ सीन साल 2017 में रिलीज हुई ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ के भी हैं। कई यूजर्स ने इस क्लिप को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है और साथ में अगल-अगल प्रतिक्रिया देते हुए कैप्शन लिखे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘ये क्या मजाक है?’। वहीं दूसरा यूजर लिखता है ‘SS Rajamouli’। वहीं एक और यूजर लिखता है ‘आपने जो शोध किया है, वो किसकी रचनात्मकता से ज्यादा प्रशंसनीय है? @ssrajamouli जिसने भी ये वीडियो शेयर किया है उसे सलाम’। एक ने लिखा कि ‘ये तो एक दम सेम ही है’। इस तरह के कई पोस्ट आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे।

यह भी पढ़ें

‘शार्प शूटर के निशाने पर हूं…’, फिर मिलने लगी Urfi Javed को जान से मारने की धमकियां

Home / Entertainment / SS Rajamouli ने ‘बाहुबली’ के लिए हॉलीवुड फिल्मों से चुराए थे कई सीन! फैंस को नहीं हो रहा यकीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो