script‘Avengers’ की टीम का हिस्सा बन दुनिया बचाएंगे Allu Arjun! इस फिल्म से ‘पुष्पा’ करेगा विदेशी डेब्यू | Allu Arjun Going To Debut In Hollywood After Dhanush | Patrika News
मनोरंजन

‘Avengers’ की टीम का हिस्सा बन दुनिया बचाएंगे Allu Arjun! इस फिल्म से ‘पुष्पा’ करेगा विदेशी डेब्यू

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं। एक्टर जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रहे हैं और ऐसी होगी उनकी पहली फिल्म।

Sep 02, 2022 / 04:10 pm

Vandana Saini

इस हॉलीवुड फिल्म से Allu Arjun करेंगे विदेशी डेब्यू

इस हॉलीवुड फिल्म से Allu Arjun करेंगे विदेशी डेब्यू

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं, जिसके लिए उनके फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर घूम मचा दी थी। फिल्म ने कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ दिए थे। फिल्म चंदन की तस्करी पर आधारित है, जिसमें अल्लू अर्जुन ‘पुष्पराज’ के किरदार में नजर आए थे। फिल्म में उनके किरदार से लेकर उनके सिग्नेचर स्टेप और डायलॉग ‘झूकेगा नहीं साला’ के अलावा फिल्म के गानों को भी खूब पसंद किया गया था। फिल्म के आखिर को सस्पेंस में छोड़ते हुए दिखा गया था।
कैसे अगरे पार्ट में पुलिस वाले और पुष्पराज के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी? वहीं फिल्म के सेकेंड पार्ट की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं और ये फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होगी। इसी बीच अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है, जिसको सुनने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। अल्लू अर्जुन जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रहे हैं।

जी हां, इससे पहले साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) हाल में फिल्म ‘ग्रे मैन’ से अपना हॉलीवुड डेब्यू दे चुके हैं, जिसके बाद अब अल्लू अर्जुन का भी नाम सामने आ रहा है कि वो भी जल्द अपना हॉलीवुड डेब्यू देने के लिए तैयार है। जानकारी के मुताबिक अल्लू ने हाल में न्यूयॉर्क में हॉलीवुड के फिल्म मेकर्स से बात की है।

यह भी पढ़ें

‘शार्प शूटर के निशाने पर हूं…’, फिर मिलने लगी Urfi Javed को जान से मारने की धमकियां

https://twitter.com/ericadamsfornyc?ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही बताया जा रहा है कि अल्लू ने सुपरहीरो फ्रैंचाइजी के कई बड़े लोगों से मुलाकात की है। इस खबर के सामने आने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन जल्द ही मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म में सीरीज में सुपरहीरो के किरदार में नजर आ सकते है। इससे पहले बॉलीवुड एक्टर और निर्देशक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा पह चुके हैं।

वहीं अब साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन का नाम भी सामने आ रहा है, जिसके बाद उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। साथ ही अल्लू अर्जुन ने भी वहां की कुछ फोटो शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने लिखा कि ‘न्यूयॉर्क शहर के मेयर से मिलकर खुशी हुई। बहुत स्पोर्टी जेंटलमैन। सम्मान के लिए धन्यवाद श्री एरिक एडम्स। थगेदे ले! @ericadamsfornyc @NYCMayorsOffice’।

यह भी पढ़ें

साउथ एक्ट्रेस Mahalakshmi फिल्ममेकर Ravindar Chandrasekaran संग शादी कर होने लगीं ट्रोल, लोग बोले – ‘पैसा कुछ भी करा सकता है’

Home / Entertainment / ‘Avengers’ की टीम का हिस्सा बन दुनिया बचाएंगे Allu Arjun! इस फिल्म से ‘पुष्पा’ करेगा विदेशी डेब्यू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो