scriptसाउथ एक्ट्रेस Mahalakshmi फिल्ममेकर Ravindar Chandrasekaran संग शादी कर होने लगीं ट्रोल, लोग बोले – ‘पैसा कुछ भी करा सकता है’ | Actress Mahalakshmi Gets Married To Tamil Producer Ravindar Chandrasekaran | Patrika News
टॉलीवुड

साउथ एक्ट्रेस Mahalakshmi फिल्ममेकर Ravindar Chandrasekaran संग शादी कर होने लगीं ट्रोल, लोग बोले – ‘पैसा कुछ भी करा सकता है’

साउथ एक्ट्रेस महालक्ष्मी (Mahalakshmi) शादी करने पर ट्रोल हो रही हैं। हाल में उन्होंने साउथ फिल्म निर्माता रविंदर चंद्रशेखरन (Ravindar Chandrasekaran) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं, लेकिन यूजर्स को दोनों का रिश्ता रास नहीं आ रहा है।

Sep 02, 2022 / 01:24 pm

Vandana Saini

साउथ एक्ट्रेस Mahalakshmi फिल्ममेकर Ravindar Chandrasekaran संग शादी कर होने लगीं ट्रोल

साउथ एक्ट्रेस Mahalakshmi फिल्ममेकर Ravindar Chandrasekaran संग शादी कर होने लगीं ट्रोल

हाल में साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस महालक्ष्मी (Mahalakshmi) साउथ फिल्म निर्माता रविंदर चंद्रशेखरन (Ravindar Chandrasekaran) के साथ शादी के बंधन गई हैं। जहां फैंस उनको शादी की बधाई दे रहे हैं, लेकिन कुछ यूजर्स उनको ट्रोल करने में कोई को-कसर भी नहीं छोड़ रहे हैं। शादी की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। साथ ही एक्ट्रेस ने भी अपनी शादी की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है, जिसके बाद यूजर्स उनको बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं और उनकी फोटो पर अजीबो-गरीब कमेंट्स कर रहे हैं। उनकी शादी के फंक्शन में उनके कुछ करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल थे।
महालक्ष्मी की ये दूसरी शादी है। इससे पहले वो अनिल से शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। इस रिश्ते से दोनों का बेटा भी है। बताया जा रहा है कि महालक्ष्मी और अनिल के बीच काफी समय से लंबा विवाद चल रहा था, जो काफी बढ़ गया था, जिसके बाद इन दोनों ने अपनी राहें जुदा करते हुए एक दूसरे से तलाक ले लिया। वहीं महालक्ष्मी और रविंदर चंद्रशेखरन के रिश्तों के बारे में बात करें।

बताया जा रहा है कि दोनों की मुलाकात फिल्म ‘विदियुम वरई काथिरु’ के सेट पर हुई थी, जिसरके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई, जो कुछ समय बाद प्यार में बदली और अब दोनों ने शादी कर ली। महालक्ष्मी साउथ इंडस्ट्री की बेहद ही फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने ‘वाणी रानी’, ‘ऑफिस’, ‘चेल्लामय’, ‘उथिरिपुक्कल’ और ‘ओरु काई ओसाई’ जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है।

यह भी पढ़ें

Disha Patani संग रिश्ते पर बोले Tiger Shroff, कहा – ‘मैं सिंगल हूं! लेकिन Shraddha Kapoor…’

https://twitter.com/fatmanravi?ref_src=twsrc%5Etfw

शादी के बाद महालक्ष्मी ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ फोचो भी शेयर की हैं और साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि ‘मैं भाग्यशाली हूं कि आप मेरे जीवन में हैं। आपने मेरे जीवन को अपने प्यार से भर दिया। लव यू अम्मू’। वहीं उनके इस पोस्ट पर लोग कमेंट्स कर काफी कुछ कह रहे हैं। ज्यादातर यूजर्स कमेंट्स कर पूछ रहे हैं कि ‘क्या ये सच है या किसी सीरियल का नया प्रोमो है?’।

इसके अलावा कई साउथ सितारों ने उनकी फोटो पर कमेंट्स करते हुए उनको शादी की बधाई दी है। नीलिमा एसाई ने लिखा कि ‘बधाई। भगवान भला करे’। दिव्या श्रीधर ने कमेंट किया ‘बधाई हो डियर’। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘बहुत अच्छी जोड़ी है। बधाई हो डियर’। वहीं एक यूजर लिखता है कि ‘पैसा किसी से भी कुछ भी करवा सकता है’।

यह भी पढ़ें

16 साल में Pawan Kalyan ने रचाई तीन शादियां, फिल्मों से अलग ऐसा है एक्टर का राजनीतिक करियर

Home / Entertainment / Tollywood / साउथ एक्ट्रेस Mahalakshmi फिल्ममेकर Ravindar Chandrasekaran संग शादी कर होने लगीं ट्रोल, लोग बोले – ‘पैसा कुछ भी करा सकता है’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो