scriptDeepika Padukone की स्टाइलिश फोटो देख दीवाने हुए रणवीर सिंह, बोले- जान ही ले ले | ranveer singh comment jaan hi le le on deepika padukone picture | Patrika News

Deepika Padukone की स्टाइलिश फोटो देख दीवाने हुए रणवीर सिंह, बोले- जान ही ले ले

Published: Feb 26, 2021 10:22:27 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

दीपिका पादुकोण की तस्वीर देख दीवाने हुए रणवीर सिंह
दीपिका की तस्वीर पर रणवीर सिंह ने किया मजेदार कमेंट

deepika_padukone.jpg

Deepika Padukone

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेज़ में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। नए साल के मौके पर सोशल मीडिया पर भी नई शुरुआत करने वालीं दीपिका अब फैंस के साथ स्टाइलिश अंदाज में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में दीपिका ने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की कि उनके पति व एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने ही अंदाज में कमेंट कर डाला।
ऋतिक रोशन को ई-मेल विवाद में मिला समन, कंगना रनौत बोलीं- मेरा मूर्ख एक्स अभी भी…

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम अकाउंट (Deepika Padukone Instagram) से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में वह लूई वीटॉन के बैग को पकड़े हुए पोज दे रही हैं। दीपिका इस बैग का प्रमोशन करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, पेश है #Coussin! लुई Vuitton के स्प्रिंग समर कलेक्शन का नया बैग! तस्वीर में दीपिका ने व्हाइट शर्ट और उसके ऊपर ब्राउन कलर का ब्लेजर कैरी किया हुआ है। वह कैमरे के दूसरी तरफ देख रही हैं।
deepika_padukone_1.jpg
दीपिका के इस फोटो पर रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, जान ही ले ले। उनका कमेंट फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। रणवीर के अलावा एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने फायर इमोजी के साथ दीपिका की तस्वीर पर कमेंट किया है। दीपिका के इस पोस्ट पर अब तक 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।
पुराने दिनों को यादकर Nora Fatehi के निकले आंसू, बोलीं- जो मेरे साथ हुआ वो किसी और के साथ ना हो, पासपोर्ट भी चुरा लिया था

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रणवीर ने अपनी पत्नी की सरेआम ऐसी तारीफ की हो। वह अक्सर दीपिका की तस्वीरों पर मजेदार कमेंट करते रहते हैं और कई बार तो दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की टांग भी खीचतें नजर आते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zkq17
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो