scriptranveer singh deepika padukone kiss in ang laga de | जब एक-दूसरे को देख बेकाबू हो गए थे दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, सरेआम करने लगे थे किस | Patrika News

जब एक-दूसरे को देख बेकाबू हो गए थे दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, सरेआम करने लगे थे किस

ऑफस्क्रीन हो या ऑनस्क्रीन, रणवीर-दीपिका की जोड़ी सुपरहिट है। दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान रणवीर और दीपिका काफी बहक गए थे और कट बोलने के बाद भी एक-दूसरे को किस करते रहे।

नई दिल्ली

Published: November 15, 2021 12:48:13 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता है। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। सभी जानते हैं कि दोनों एक-दूसरे को बेहद प्यार करते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों अपनी रोमांटिक फोटो शेयर करते रहते हैं। वहीं, कमेंट्स में भी वह अपने प्यार का इजहार करना नहीं भूलते। ऑफस्क्रीन हो या ऑनस्क्रीन, दोनों की जोड़ी सुपरहिट है। दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान रणवीर और दीपिका काफी बहक गए थे और कट बोलने के बाद भी एक-दूसरे को किस करते रहे।
ranveer_deepika_.jpg
Ranveer Singh Deepika Padukone
दरअसल, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने पहली बार संजयलीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में काम किया था। साल २०१३ में दोनों की ये फिल्म रिलीज हुई थी। जिसे काफी पसंद किया गया था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने करोड़ों का कारोबार किया था। फिल्म में दोनों के बीच कई रोमांटिक सीन भी थे। इसी फिल्म की शूटिंग दौरान एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। कहा जाता है कि शूटिंग के दौरान लव मेकिंग सीन करते वक्त एक बार दोनों बहक गए थे और कट बोलने के बाद भी एक-दूसरे को किस करते रहे। जिससे वहां मौजूद लोगों को पता चल चुका था कि दोनों प्यार में हैं।
यह भी पढ़ें

आलिया ने अपने फोन स्क्रीन पर लगा रखी है रणबीर की फोटो, शादी पर दिया ये रिएक्शन

ranveer_singh_deepika_padukone_6935086_835x547-m.jpgफिल्म के एक क्रू मेंबर ने बताया था कि ‘अंग लगा दे रे’ गाने की शूटिंग के वक्त दोनों डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी किस करते रहे। गाने में दोनों का एक किसिंग सीन था। जब सीन पूरा हुआ तो भंसाली ने कट बोला लेकिन इसके बाद भी दोनों किस करते रहे। उस वक्त सेट पर पचास लोग मौजूद थे। ऐसे में सभी को एहसास हो गया था कि दोनों प्यार में हैं। दोनों की किस काफी बहुत पैशनेट थी।
यह भी पढ़ें

जैकलीन फर्नांडिस ने दिखाई अपनी कातिलाना अंदाज, स्वमिंग पूल में करवाया बोल्ड फोटोशूट

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को तीन साल पूरे हो चुके हैं। दोनों ने 14 नवंबर, 2018 को इटली में शादी की थी। इटली के लेक कोमो स्थित 700 साल पुराने विला डेल बालबियानेलो में दोनों की भव्य शादी हुई थी। कोंकणी और फिर सिंधी रीति-रिवाज से दोनों ने शादी की। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को छह साल तक डेट किया था। आज दोनों अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहfoods For Immunity: इम्युनिटी को बूस्ट करने के लिए डाइट में शामिल करें इन फूड्स कोRation Card से राशन नहीं लेने वालों पर भी होगी कार्यवाई, दूसरे के कार्ड का इस्तेमाल करने पर हो सकती है सज़ाराजस्थान में कोरोना को लेकर नई गाइडलाइन जारी,विवाह समारोह में 100 लोगों के शामिल होने की अनुमति
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.