scriptतो इस कारण रणवीर हुए फिल्म ‘सिंबा’ के लिए राजी, सामने आई बड़ी सच्चाई | ranveer singh says why he wants to work in simba | Patrika News
बॉलीवुड

तो इस कारण रणवीर हुए फिल्म ‘सिंबा’ के लिए राजी, सामने आई बड़ी सच्चाई

रणवीर का कहना है कि रोहित शेट्टी की इस फिल्म में काम करना उनके लिए मजेदार अनुभव रहा क्योंकि मसाला फिल्मों ने ही उन्हें एक अभिनेता बनने के लिए प्रेरित किया था।

Aug 23, 2018 / 11:31 am

Riya Jain

ranveer singh says why he wants to work in simba

ranveer singh says why he wants to work in simba

अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह पुलिस वाले का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म को लेकर हाल में रणवीर से बातचीत की गई। उस दौरान उन्होंने सिंबा के निर्देशक की जमकर तारीफ की। रणवीर का कहना है कि रोहित शेट्टी की इस फिल्म में काम करना उनके लिए मजेदार अनुभव रहा क्योंकि मसाला फिल्मों ने ही उन्हें एक अभिनेता बनने के लिए प्रेरित किया था।

किसी एक्सपर्ट को नहीं बल्कि इस बच्चे को सबसे पहले दिखाई गई शाहरुख की ‘जीरो’, कुछ ऐसा मिला रिएक्शन

ranveer-singh

रणवीर सिंह ने बताया कि, ‘ ‘सिंबा’ एक ऐसी फिल्म है जो एक बच्चे के तौर पर मुझे पसंद आती थी। मसाला फिल्मों ने ही मुझे अभिनेता बनने के लिए प्रेरित किया। मसाला फिल्मों के किंग रोहित शेट्टी के साथ काम करने का मौका मिलना ही बहुत बड़ी बात है। मुझे यह काफी चुनौतीपूर्ण लगा। आपको कई चीजें एक साथ करनी पड़ती हैं जैसे कॉमेडी, एक्शन, ड्रामा….’’ अभिनेता ने आगे बताया, ‘इसकी शूटिंग करते हुए मुझे बहुत मजा आया।’ गौरतलब है कि ‘सिंबा‘ में रणवीर के साथ सारा अली खान भी नजर आएंगी। फिल्म इस साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी।

बचपन में तैमूर से भी ज्यादा क्यूट थे मलाइका के बेटे अरहान, यहां देखें अनदेखी तस्वीरें…

 

ranveer-singh

गौरतलब है कि ‘सिंबा’ में रणवीर सिंह एक पुलिसवाले की भूमिका में हैं जिसका नाम संग्राम भालेराव है। यह फिल्म साउथ की फिल्म ‘टेंपर’ की रीमेक है। साउथ इंडस्ट्री में ‘टेंपर’ फिल्म काफी हिट साबित हुई थी। इस फिल्म के अलावा जल्द ही रणवीर सिंह निर्देशक जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॅाय’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में वह एक रैपर का किरदार अदा कर रहे हैं। इसके अलावा फिल्म में आलिया भट्ट भी अहम किरदार अदा करेंगी।

 फिटनेस के मामले में सभी को मात देती है बॅालीवुड की ये अभिनेत्री, मां बनने के बाद भी हैं एकदम फिट

kedarnath

वहीं अगर एक्ट्रेस सारा अली खान की बात करें तो ये उनकी दूसरी फिल्म है। हाल में उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मुख्य किरदार में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / तो इस कारण रणवीर हुए फिल्म ‘सिंबा’ के लिए राजी, सामने आई बड़ी सच्चाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो