मेंहदी फंक्शन के लिए लेट हो रही रवीना टंडन ने लिया ऑटो रिक्शा, रास्ते में अरशद चाचा संग की खूब बातें, वीडियो हुआ वायरल

By: Shweta Dhobhal
| Published: 01 Mar 2020, 05:29 PM IST
मेंहदी फंक्शन के लिए लेट हो रही रवीना टंडन ने लिया ऑटो रिक्शा, रास्ते में अरशद चाचा संग की खूब बातें, वीडियो हुआ वायरल
ऑटो रिक्शा में बैठी दिखाई दी रवीना टंडन

  • गाड़ी ना आने रवीना टंडन ( Raveena Tandon ) ने लिया ऑटो रिक्शा
  • ऑटो चालक संग रवीना ने पोस्ट की वीडियो

नई दिल्ली। बिंदास अंदाज के लिए मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ( Raveena Tandon ) की ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो वीडियो शेयर की है। इन वीडियोज में रवीना ऑटो में बैठी दिखाई दे रही है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए रवीना ने इसके पीछे की वजह भी बताई। उन्होंने बताया कि आज उनकी भतीजी की मेंहदी सेरेमनी है और उनकी कार लेट हो गई जिसके चलते उन्होंने सोचा की ऑटो से जाया जाए जिससे वो टाइस से मेंहदी में पहुंच जाएं। रवीना का ये अंदाज फैंस का काफी लुभा रहा है। उनकी वीडियो को अबतक करीबन 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को देख रवीना को काफी सराहना मिल रही है।

रवीना ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियोज को शेयर किया है। पहली वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑटो रिक्शा में बैठी रवीना की झलक ऑटो में लगे शीशों में नज़र आ रही है। वहीं दूसरी वीडियो में आप देख सकते हैं कि रवीना ऑटो ड्राइवर से बात करती हुईं नज़र आ रही है। ऑटो ड्राइवर रवीना को बता है कि वो उसका बहुत बड़ा फैन है साथ ही ऑटो ड्राइवर रवीना को हाथ मिला कर सुर्खियां कहते हैं रवीना भी उन्हें धन्यवाद कहती है। वीडियो के अंत में रवीना उनसे फिर मिलने के लिए कहती हैं।

बता दें जल्द ही रवीना फिर से बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली है। 'केजीएफ: चैप्टर 2' ( KGF: Chapter 2 ) में रवीना पुलिस इंस्पेक्टर रमिका सेन ( Ramika Sen ) के किरदार में देखा जा सकता है। वहीं इस फिल्म में रवीना के साथ साउथ के सुपरस्टार यश ( Yash ) को मुख्य भुमिका में देखा जा सकता है। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ( Parshant Neel ) कर रहे हैं। वहीं यह फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी।