scriptइन कारणों से हारी हिना खान, चौथा कारण पढ़कर हैरान हो जाएंगे आप! | reasons why hina khan lose bigg boss 11 4 reason will surprise you | Patrika News

इन कारणों से हारी हिना खान, चौथा कारण पढ़कर हैरान हो जाएंगे आप!

Published: Jan 15, 2018 07:25:34 pm

Submitted by:

Amit Singh

हिना खान को शुरु से ही बिग बॉस 11 का विनर माना जा रहा था लेकिन आखिरी में बाजी शिल्पा शिन्दे ने मार ली।

BIGG BOSS 11 HINA KHAN SHILPA SHINDE

BIGG BOSS 11 HINA KHAN SHILPA SHINDE

पिछले 3 महीनों से लोगों का फेवरेट शो बिग बॉस अपने ग्रैंड फिनाले के साथ ही अलविदा ले चुका है। 19 लोगों के साथ शुरु हुए इस सफर में आखिरी में सिर्फ 4 कंटेस्टेंट ही पहुंच पाए थे। शिल्पा शिन्दे,हिना खान,विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा और इसमें से शिल्प शिन्दे के सिर चढ़ा बिग बॉस 11 का ताज।

शुरु से ही शो में 2 कंटेस्टेंट शिल्पा शिन्दे और हिना खान के नाम की चर्चा थी। हिना खान जिस तरह से शो में खेल रही थी उससे ये माना जा रहा था कि हिना खान ही शो की विजेता होगीं लेकिन शो का रिजल्ट कुछ और ही था। चलिए बताते हैं वो 4 कारण जिसके कारण हिना खान हारी।

1. टकराव- हिना खान के हारने का पहला कारण घर के हर सदस्य से टकराव को माना जा रहा है। प्रियांक और लव त्यागी को छोड़ दें तो हिना का हर किसी से ही तीखी तकरार हो चुकी है। इस वजह से लोगों के सामने हिना की काफी निगेटिव ईमेज भी सामने आई। इस ईमेज से हिना को फायदा तो पहुंचा लेकिन वो इससे शिल्पा के Positive ईमेज को पीछे नहीं छोड़ पाई।

2. झूठ- शो में ऐसे कई मौके आएं जब हिना खान घर में झूठी साबित हुई। जिसने कई बार हिना की पॉपुलैरिटी को भी नुकसान पहुचाया।
3. ओवर कान्फिडेंस- बता दें कि हिना खान घर में हर टॉस्क में पूरी शिद्दत से शिरकत करती थी लेकिन घर में कुछ एक बार ऐसे भी मौके आएं जब हिना का बर्ताव ओवर कॉन्फिडेंस में तब्दील हो जाता था।
4. सलमान से टकराव- बिग बॉस अपने होस्ट सलमान खान के कारण भी काफी चर्चा में रहता है। बिग बॉस के घर में ये बात मानी जाती है कि घर में सलमान के सपोर्ट का मतलब और शो में जीत पक्की और यहीं पर हिना मात खा गईं। दरअसल शो में कई बार ऐसा लगा कि हिना खान, सलमान की बातों से सहमत नही रहती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो