scriptRekha Photos: रेखा के HD और HQ फोटोज | Rekha hot and beautiful hq and hd photos of rekha | Patrika News

Rekha Photos: रेखा के HD और HQ फोटोज

Published: Mar 29, 2021 01:42:35 am

Submitted by:

Neha Gupta

रेखा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो फैशन टिप्स से लेकर स्टाइल में बेहद माहिर रही हैं। रेखा भले ही अब साड़ियों में नजर आती हैं लेकिन एक वक्त था जब वो अपनी ग्लैमरस और हॉट तस्वीरों से कहर मचा देती थीं। हम आपके लिए लाये हैं Rekha के HD और HQ Quality के Images और Photos।

rekha_photos.jpg

Rekha

नई दिल्ली | बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। रेखा ने जहां फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन फिल्में दी हैं वहीं अपनी ब्यूटी के जलवे भी हर तरफ बिखेरे हैं। आज भी रेखा जिस इवेंट में पहुंच जाती हैं वहां चार चांद लग जाते हैं। 66 साल की उम्र में भी रेखा गजब की खूबसूरत दिखाई देती हैं। कांजीवरम की साड़ियों में हैवी जूलरी के साथ वो अपने लुक को हर बार परफेक्ट बना लेती हैं। हालांकि रेखा अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। एक वक्त था जब रेखा के हॉट एंड बोल्ड फोटोशूट लोगों के होश उड़ा देते हैं।

रेखा के फोटोशूट्स में कमाल की बात ये रहती है कि वो हर तस्वीर में अपने एक्सप्रेशन से घायल कर देती हैं। 70 और 80 के दशक की रेखा शायद ऐसी पहली एक्ट्रेस होंगी जिन्होंने एक के बाद एक ग्लैमरस एंड हॉट फोटोशूट करवाए। हर एक तस्वीर में रेखा बलां की खूबसूरत लगती हैं तो भला कोई कैसे उनका दीवाना ना हो।

रेखा (Rekha) का बिंदास अंदाज

rekha4.png

रेखा के कई फोटोशूट में इस तरह का ब्वॉयकट हेयर स्टाइल आपको देखने को मिल जाएगा। इस फोटोशूट में रेखा कहर ढा रही हैं। रेखा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनकी बोल्डनेस देखकर फैंस आज भी दीवाने हो जाते हैं। (Photo Credit: Google)

रेखा (Rekha) का साड़ी अवतार

rekha8.png

इस तस्वीर में रेखा साड़ी में नजर आ रही हैं। इंडियन आउटफिट वैसे भी रेखा पर बहुत फबता है और साड़ी तो उनकी फेवरेट लिस्ट में शुमार रहती है। फोटो में रेखा अपनी पतली कमर को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। (Photo Credit: Google)

रेखा (Rekha) का बोल्ड अवतार

rekha15.png
इस फोटोशूट पर नजर डालिए, रेखा ब्लैक व्हाउट टी-शर्ट में कैसे जलवे बिखेर रही हैं। रेखा के ये फोटोशूट उनकी पुरानी फिल्मों के काफी बाद के हैं लेकिन हर एक तस्वीर में वो कमाल के एक्सप्रेशन देती हैं। (Photo Credit: Google)
रेखा (Rekha) का सेक्सी अवतार

rekha13.png

ब्लैक कलर की ड्रेस में रेखा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही लाल गुलाब उनकी सुंदरता को और भी ज्यादा बढ़ा रहे हैं। रेखा हर एक परिधान में कमाल का पोज और एक्सप्रेशन देना जानती हैं। (Photo Credit: Google)

रेखा (Rekha) का साड़ी अवतार

rekha20.png

ब्लैक कलर की साड़ी में रेखा किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही हैं। रेखा के इस पोज और स्टाइल के सामने आज की अभिनेत्रियां भी फीकी पड़ जाएं। तस्वीर में रेखा की फिटनेस देखिए कितनी कमाल की है। (Photo Credit: Google)

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा की इन बोल्ड तस्वीरों पर नहीं गई होगी आपकी नजर, देखें इन 32 फोटोज में हॉट अंदाज

रेखा (Rekha) का टोन्ड फेस लुक

rekha21.png

ब्लैक एंड व्हाइट मोनोक्रोम फोटो में रेखा के चेहरे की खूबसूरती को बड़ी ही बारीकि से देखा जा सकता है। जिस जमाने में फिटनेस पहला मंत्रा नहीं हुआ करती थी उस वक्त भी रेखा अपने टोन्ड फेस के लिए जानी जाती थी। (Photo Credit: Google)

सांवली सलोनी रेखा (Rekha)

rekha16.png

ये तस्वीर रेखा के करियर के शुरुआती दिनों की है जब उनका वजन थोड़ा ज्यादा हुआ करता था। धीरे-धीरे रेखा ने खुद को सबसे ज्यादा फिट कर लिया। स्वीमिंग पूल में रेखा अपने सांवले रंग में बहुत ही अट्रेैक्टिव लग रही हैं। (Photo Credit: Google)

रेखा (Rekha) का बिंदास अंदाज

rekha5.png

रेखा की बोल्डनेस के आगे कई अभिनेत्रियां फेल हैं। क्रीम कलर की विंटर शॉल में रेखा ने हॉट पोज दिया है। खास बात ये है कि रेखा का बिंदास अंदाज फोटोशूट को परफेक्ट बना रहा है। (Photo Credit: Google)

रेखा (Rekha) का बोल्ड अवतार

rekha6.png

आज अभिनेत्रियां जिन पोज को परफेक्टली नहीं कर पाती रेखा उस जमाने में भी उनसे कहीं कदम आगे थीं। रेखा फीमेल एक्ट्रेसेस के लिए किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं हैं। फैशन और पोज के मामले में तो रेखा बहुत ही शानदाार रही हैं। (Photo Credit: Google)

रेखा (Rekha) का ग्लैमरस लुक

rekha3.png
यहां देखिए रेखा का कमाल का फैशन जो बहुत ही आई कैची है। इस पिंक कलर के गाउन में रेखा बहुत ही बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में रेखा को पहचान पाना भी थोड़ा मुश्किल हो रहा है। (Photo Credit: Google)
ये भी पढ़ें- उठ गया रेखा की मांग के सिंदूर के राज से पर्दा, खुद एक्ट्रेस ने किया था चौंकाने वाला खुलासा

रेखा (Rekha) का सेक्सी लुक

rekha9.png

रेखा का सेक्सी अवतार अगर आपने ना देखा हो तो यहां देखिए। एक्ट्रेस के शानदार एक्सप्रेशन देखने लायक हैं। उस जमाने में शायद ही किसी अभिनेत्री ने इस तरह के फोटोशूट करवाए हों। (Photo Credit: Google)

रेखा (Rekha) का प्रिंसेस लुक

rekha17.png

इस तस्वीर में रेखा के चेहरे की जॉ लाइन आराम से देखी जा सकती है। जब अभिनेत्रियां का वजन बढ़ा होना कोई बड़ी आफत नहीं माना जाता था तब भी रेखा अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती थीं। (Photo Credit: Google)

रेखा (Rekha) का बिकिनी अवतार

rekha11.png

बिकिनी पहने हुए पानी में इस फोटोशूट को करवाया गया है। रेखा इस तस्वीर में बहुत ही हॉट लग रही हैं। हर फोटो में रेखा का परफेक्शन देखकर तो ये कहा जा सकता है कि आज की अभिनेत्रियां उनसे फोटोशूट के लिए कई सारे टिप्स ले सकती हैं। (Photo Credit: Google)

रेखा (Rekha) का सिंपल लुक

rekha19.png
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
रेखा (Rekha) का साड़ी अवतार

rekha18.png

साड़ियों में रेखा गजब की खूबसूरत लगती हैं। पर्पल और क्रीम कलर की इस साड़ी में रेखा की खूबसूरती देखने लायक है। जूलरी से लेकर मेकअप तक सबकुछ एकदम परफेक्ट नजर आ रहा है। (Photo Credit: Google)

रेखा (Rekha) का स्टनिंग लुक

rekha12.png
ब्लैक कलर के इस ऑफ शोल्डर स्किन टाइट वन पीस में रेखा का पोज और एक्सप्रेशन देखिए, हैं ना कमाल। डार्क मेकअप के साथ रेखा की टोन्ड बॉडी पूरी तरह से फ्लॉन्ट हो रही है। (Photo Credit: Google)
रेखा (Rekha) का हॉट पोज

rekha7.png
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
rekha1.png
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)

इस तस्वीर को देखकर दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे की काजोल के लुक की याद आती है। रेखा के इस फोटोशूट की तरह काजोल की भी कुछ फोटोज सामने आई थीं। अभिनेत्री ने हर एक जेनरेशन को फैशन और स्टाइल आईडिया दिए हैं। (Photo Credit: Google)

रेखा (Rekha) का फिल्मी लुक

rekha2.png
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
rekha29.png
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
rekha10.png
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
रेखा (Rekha) का ट्रेन्डी लुक

rekha28.png
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
रेखा (Rekha) का शानदार अवतार
rekha23.png

इस तस्वीर पर नजर डालिए, कौन कह सकता है कि ये 70 और 80 के दशक की अभिनेत्री का फोटोशूट है। रेखा की खूबसूरती और स्टाइल का जलवा अलग ही नजर आता है। (Photo Credit: Google)

रेखा (Rekha) का क्लासी लुक

rekha24.png
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
rekha27.png

अदाओं के मामलों में रेखा का कोई सानी नहीं है। ‘इन आंखों की मस्ती..’ गाना तो आपको याद ही होगा। कुछ वैसी ही अदा रेखा इस तस्वीर में भी दिखा रही हैं। (Photo Credit: Google)

रेखा (Rekha) का स्वैग

rekha26.png
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
rekha31.png
रेखा की खूबसूरती के आगे हर कोई मात खा जाए। स्काई ब्लू कलर का डुपट्टा, हैवी जूलरी और डार्क मेकअप रेखा के लुक को कंप्लीट कर रहा है। लेकिन रेखा की सादगी और उनके फेस फीचर्स इस फोटो को ब्यूटी टच दे रहे हैं। (Photo Credit: Google)
रेखा (Rekha) का क्लासी लुक

rekha25.png
IMAGE CREDIT: (Photo Credit: Google)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो