scriptRekha to Aishwarya Rai these bollywood actress Played negative Rolls | रेखा से लेकर ऐश्वर्या राय तक इन एक्ट्रेस के फिल्मी किरदारों को देख आज भी आता है दर्शकों को गुस्सा | Patrika News

रेखा से लेकर ऐश्वर्या राय तक इन एक्ट्रेस के फिल्मी किरदारों को देख आज भी आता है दर्शकों को गुस्सा

लोग बेहद चाव से फिल्मों को देखना पसंद करते हैं, लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है कि फिल्मों के कुछ केरेक्टर्स से लोगों को नफरत होने लगती हैं. इसी लिस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर रेखा जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं. इनके अलावा भी ऐसी कई एक्ट्रेस हैं, जिनके धोकेबाज और नेगेटिव किरदारों को देख आज भी दर्शकों को गुस्सा आ जाता है.

नई दिल्ली

Published: February 24, 2022 01:06:46 pm

बॉलीवुड फिल्मों में आपको ऐसे कई एक्टर और एक्ट्रेस मिल जाएंगी, जिन्होंने कई तरह के अलग-अलग किरदारों से दर्शकों का दिल जीत लिया है, लेकिन इन अच्छे किरदारों में कई ज्यादा ऐसे नेगेटिव किरदार शामिल हैं, जिनको दर्शक आज भी पसंद नहीं करते हैं. आज हम आपको ऐसे ही कुछ सुपर एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने फिल्मों में धोकेबाज और नेगेटिव किरदार निभाए हैं और आज भी उनके इस किरदारों को देखकर दर्शकों को गुस्सा आ जाता है. खास बात ये हैं कि इस लिस्ट में बॉलीवुड की खूबसूरत ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर रेखा जैसी हसिनाओं के नाम शामिल हैं.
nagative_roll.jpg
रेखा से लेकर ऐश्वर्या राय तक इन एक्ट्रेस के फिल्मी किरदारों को देख आज भी आता है दर्शकों को गुस्सा
khakee.jpgपहले नंबर पर नाम आता है बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का. वो जितनी खूबसूरत हैं उतनी दमदार अदाकारी करती हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को कई यादगार फिल्में दी हैं, जिनको आज भी पसंद किया जाता है, तो जाहिर सी बात हैं कि उनके किसी किरदार से कोई कैसे नफरत कर सकता है, लेकिन उन्होंने भी एक ऐसा किरदार निभाया है, जिनको देखने के बाद दर्शकों का गुस्सा काफी बढ़ जाता है.

राजकुमार संतोषी की मल्टीस्टारर फिल्म 'खाकी' में ऐश्वर्या राय ने महालक्ष्मी नाम की ऐसी लड़की का किरदार निभाया था, जो आतंकियों से मिली होती है और अक्षय कुमार से प्याप का झूठा नाटक करती हैं और उनको गोली मरवा देती हैं. बस यही नेगेटिविटी उनके इस किरदार के लिए दुश्मन बन गई.
यह भी पढ़ें

90 के दशक की 'दामिनी' का बदला अंदाज, फोटो देख फैंस बोले- 'ये वो नहीं हैं'

fida.jpgएक समय ऐसा था जब करीना कपूर और शाहिद कपूर की जोड़ी को बेहद ज्यादा पसंद किया जाता था. दोनों को साथ में किसी भी फिल्म में देखकर फैंस बेहद खुश हो जाते थे, लेकिन एक फिल्म में पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान के नेगेटिव और धोखा देने वाले किरदार ने दर्शकों के दिलों में नफरत पैदा कर दी. हम बात कर रहे हैं केन घोष की फिल्म 'फिदा' के बारे में, जिसमें करीना कपूर ने नेहा का किरदार निभाया है, जो ऐसी धोखेबाज लड़की थी जो शाहिद कपूर को अपने प्यार के जाल में फंसा कर उसकी जान खतरे में डाल देती है. करीना के इस किरदार को आज भी दर्शक बिल्कुल भी देखना पसंद नहीं करते.
do_anjane.jpgअब बात करते हैं रेखा की. रेखा अमिताभ बच्चन से प्यार करती हैं ये बात सभी जानते हैं और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता था. दोनों ने साथ में कई हिट फिल्मों में काम किया है. साथ ही दोनों के फिल्मों के गाने भी जबरदस्त हिट रहे हैं. ऐसे में अगर रेखा अमिताभ की जान की दुश्मन बन जाए तो कोई कैसे रेखा को पसंद करेगा. अरे भाई! असल में नहीं हम तो फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं. रेखा ने फिल्म 'दो अंजाने' में अमिताभ बच्चन की पत्नी का किरदार निभाया था, जो बेहद लालची थी. फिल्म में रेखा अपने गरीब पति को मरवाने के लिए अमीर हत्यारे के साथ मिल जाती है. रेखा के इस किरदार ने आज भी दर्शकों को दिल खट्टा कर रखा है.
race.jpgअपनी क्यूटने के लिए ज्यादा पसंद की जाने वाली कैटरीना कैफ भी इस लिस्ट में शामिल है. दरअसल, डायरेक्टर अब्बास मस्तान की सुपरहिट फिल्म 'रेस' में कैटरीना कैफ सोफिया नाम की ऐसी धोखेबाज लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो आखिर में सब पर भारी पड़ती है, लेकिन दर्शकों को उनका ये अंदाज पसंद नहीं आया जनाब. वो नहीं चाहते कि इतनी प्यार दिखने वाली कैटरीना कैफ इस तरह के किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में आक्रोश पैदा करें.
karj.jpgशर्मिला टैगोर से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मंसूर अली खान पटौदी ने पहली गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सिमी गरेवाल के भी एक किरादर को दर्शकों ने काफी नफरत दी है. सुभाष घई की फिल्म 'कर्ज' सुपर-डुपर हिट साबित हुई थी, जिसके गाने आज भी खूब सुने सुनाए जाते हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस सिमी गरेवाल का किरदार ऐसी धोखेबाज लड़की का था, जो दौलत के लिए अपने प्रेमी की हत्या करवा देती है. उनका ये किरदार आज भी दर्शकों के दिलों में फांस की तरह चुभता है.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरये हमारा वादा है, ताइवान पर चीनी हमले का अमरीका देगा सैन्य जवाब: US President Joe Biden"मेरे लिए ये कोई नई बात नहीं है'- IPL में खराब प्रदर्शन को लेकर Rohit Sharma की प्रतिक्रियासिद्धू की जिद ने उन्हें पहुंचाया अस्पताल, अब कोर्ट में सबमिट होगी रिपोर्टबिहार में भीषण सड़क हादसा, पूर्णिया में ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.