आयकर विभाग की छापेमारी पर Taapsee ने दी सफाई, जानें क्यों Kangana ने कहा- 'तू हमेशा सस्ती ही रहेगी'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 06 Mar 2021, 02:02 PM IST
आयकर विभाग की छापेमारी पर Taapsee ने दी सफाई, जानें क्यों Kangana ने कहा- 'तू हमेशा सस्ती ही रहेगी'
Replying To Taapsee Tweet Kangana Said 'Tu Humesha Sasti Hi Rahegi'

  • घर में आयकर विभाग की छापेमारी पर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu ) ने तोड़ी चुप्पी
  • तापसी के ट्वीट पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) ने दिया जवाब
  • कंगना ने तापसी को सही साबित करने के लिए कोर्ट जाने की दी सलाह

नई दिल्ली। कुछ समय पहले आयकर विभाग ने बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu ) और फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap ) के घर पर छापा मारा था। जिसके बाद दोनों के ऊपर कई गंभीर आरोप भी लगे थे। आयकर की छापेमारी के बाद तापसी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए आरोपों पर सफाई पेश की। उनकी सफाई के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut Reaction ) का रिएक्शन सामने आया। जिसमें उन्होंने तापसी को सस्ती शब्द के साथ संबोधित किया।

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor को डॉक्टर बनता हुआ देखना चाहती थीं मां Sridevi, नहीं देख पाई थीं बेटी की पहली फिल्म

taap.jpg

कंगना रनौत ने किया तापसी के ट्वीट का रिप्लाई

तापसी के ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना ने अपनी पोस्ट में लिखा कि तू हमेशा सस्ती ही रहेगी। यही नहीं कंगना ने यह भी कहा कि तापसी रेपिस्ट्स का फेमिनिस्ट हो। इस ट्वीट में कंगना ने अनुराग को रिंग मास्टर कहते हुए आगे लिखा है कि साल 2013 में टैक्स चोरी को लेकर छापेमारी हुई थी। वहीं सरकारी ऑफिशियल रिपोर्ट भी सामने आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- Arpita Khan ने शेयर की भाई Salman Khan संग फोटो, टॉवेल पहने कैमरे के सामने पोज देते हुए आए नज़र

कंगना ट्वीट में यह भी नहीं थमी उन्होंने अपनी पोस्ट में तापसी को सलाह देते हुए कहा कि अगर वह दोषी नहीं हैं तो वह इसके खिलाफ कोर्ट में जाए और वहां से साफ होकर लौटे। अंत में कंगना ने तापसी के लिए लिखा कि आगे बढ़ों...सस्ती।"

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह केस : चार्जशीट में सारा, श्रद्धा और दीपिका के बयान भी शामिल, सप्लीमेंट्री चार्जशीट में आ सकते हैं कई बड़े नाम

तापसी ने अपने ट्वीट में कसा था कंगना को तंज

दरअसल, कंगना ने तापसी को उनके ही ट्वीट का जवाब है। तापसी ने आयकर की छापेमारी को लेकर जो सफाई दी थी। उसमें उन्होंने बताया था कि पेरिस में उनके बास कोई बंगला नहीं है, और ना ही 5 करोड़ रुपए जो उन्होंने भरे हैं। उसकी कोई रसीद है। उन्होंने कंगना को जवाब देते हुए यह भी कहा कि 2013 में कोई छापा नहीं पड़ा था। वहीं अंत में तापसी ने अपनी ही ट्वीट में सस्ती शब्द का प्रयोग किया था। जो कंगना अक्सर उनके लिए अपने ट्वीट में करती हैं। बता दें दोनों अभिनेत्रियों के बीच लंबे समय से कोल्ड वॉर जारी है।

आयकर विभाग का बयान

तापसी पन्नू के घर छापेमारी पर आईटी विभाग का कहना है कि उन्हें इस बात के सबूत बरामद हुए है कि एक्ट्रेस ने 5 करोड़ रुपए नकद में लिए हैं। जिसमें वह अपनी जांच जारी रखेंगे। यही नहीं अधिकारियों का कहना है कि वह प्रोड्यूसरों और डायरेक्टर ने लगभग 20 करोड़ रुपए का गबन किया हो सकता है। कुछ ऐसा ही मामला तापसी पन्नू के मामले में भी दिखाई दे रहा है।

income tax