Republic Day के मौके पर 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म भरेगी लोगों में जोश, सिनेमाघरों में होगी दोबारा रिलीज

By: Sunita Adhikari
| Published: 25 Jan 2021, 07:21 PM IST
Republic Day के मौके पर 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म भरेगी लोगों में जोश, सिनेमाघरों में होगी दोबारा रिलीज
URI: the surgical strike

  • गणतंत्र दिवस के मौके पर दोबारा रिलीज होगी 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म
  • सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म

नई दिल्ली: देशभर में गणतंत्र दिवस की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। हर साल की तरह इस बार भी देश अपनी सैन्य शक्ति को प्रदर्शित करने के लिए तैयार है। हालांकि कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इस बार का जश्न थोड़ा अलग होने वाला है। लेकिन इस बीच लोगों के लिए एक गुड न्यूज सामने आ रही है। साल 2019 में आई सुपरहिट फिल्म 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) 26 जनवरी को एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Republic Day Special: भारत की शौर्य गाथा को दिखातीं इन फिल्मों को देखकर खड़े हो जाते हैं रोंगटे

गणतंत्र दिवस के मौके पर एक बार फिर सिनेमाघरों में How's The Josh की गूंज उठेगी। दो साल पहले रिलीज हुई इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया था। ऐसे में फ़िल्म की निर्माता कम्पनी आरएसवीपी फ़िल्म्स ने सोशल मीडिया पर इसके दोबारा रिलीज होने का ऐलान किया है।

दरअसल, कोरोना महामारी के कारण इस बार गणतंत्र दिवस पर बॉलीवुड की कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। ऐसे में दर्शकों के बीच एक बार से उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म को दोबारा रिलीज करने का फैसला लिया गया है। आरएसवीपी फ़िल्म्स ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा, इस गणतंत्र दिवस पर, आइए अपने जांबाज़ जवानों को सलाम करके अपना जोश हाई रखते हैं। उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक एक बार फिर सिनेमाघरों में देखिए।

Varun Dhawan के दोस्त शशांक खेतान ने नताशा की तारीफ करते हुए लिखा मैसेज, कहा- तुमने बहुत धैर्य दिखाया

फिल्म उरी में भारतीय सुरक्षाबलों पर हुए आतंकवादी हमले के बाद भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन आदित्य धर ने किया था। विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने फिल्म में लीड रोल निभाया था। वह मेजर विहान सिंह शेरगिल के रोल में नजर आए थे। विक्की कौशल के अलावा फिल्म में परेश रावल, यामी गौतम, कीर्ति कुल्हरी और टीवी एक्टर मोहित रैना भी अहम रोल में थे। फिल्म का सबसे पॉपुलर डायलॉग How's The Josh आज भी लोगों की जुबान पर रहता है।