रिया चक्रवर्ती ने खास अंदाज में शेयर की लेटेस्ट तस्वीर

By: Shweta Dhobhal
| Published: 29 Mar 2021, 07:28 AM IST
रिया चक्रवर्ती ने खास अंदाज में शेयर की लेटेस्ट तस्वीर
Rhea Chakraborty Shared Her Latest Pic

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर एक्टिव होने लगी हैं। हाल ही में रिया ने एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उन्होंने प्यार को लेकर एक खास मैसेज दिया है। जानिए आखिर रिया ने अपनी इस पोस्ट में क्या लिखा है।

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बहुत कुछ झेलना पड़ा। सोशल मीडिया पर भी रिया को हर बार लताड़ा जाता। वह जब भी कोई तस्वीर या कुछ लिखतीं, लोग जमकर उन्हें ट्रोल करते। जिसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली। वहीं अब रिया नॉर्मल जिंदगी की ओर लौट रही हैं। वह सोशल मीडिया की ओर एक बार फिर से वापसी करती हुई दिखाई दे रही हैं। हाल ही में रिया ने अपने सोशल मीडिया अंकाउट पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसके बाद से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस पोस्ट में रिया ने प्यार को लेकर एक खास मैसेज भी लिखा है। चलिए जानते हैं कि आखिर रिया की पोस्ट में खास है क्या।

rhea_1.jpg

रिया चक्रवर्ती का पोस्ट

दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है। इस तस्वीर में रिया बेड पर लेंटी हैं। साथ ही उनके साथ फिल्म प्रोड्यूसर निधि परमार हीरानंदानी भी हैं। बेड पर लेटकर दोनों ही हाथों की उंगलियों से दिल का साइन बनाती हुईं दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के पिता की दूसरी शादी पर रिया चक्रवर्ती ने फिर उठाए सवाल, नई बेल याचिका में बताई ड्रग्स की लत की असल वजह

rhea_2.jpg

तस्वीर को शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन में अमेरिकी राइटर Robert Fulghum का एक कोट लिखा है। जिसमें कहा गया है कि "प्यार ताकत है। प्यार एक फेबरिक है। जो कभी मुरझाता नहीं है। चाहे इसे कितनी बार भी विपत्तियों और दुख के पानी से धोया जाए।" वैसे आपको बता दें ड्रग मामले में एनसीबी ने रिया ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल, इन दिनों रिया जमानत पर बाहर आई हैं।

 

यह भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने पर मां ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'बच्चों की हालत देख सुसाइड के ख्याल आते थे..'

rhea_3.jpg

मां संग शेयर की थी तस्वीर

वैसे आपको बता दें इसी महीने रिया चक्रवर्ती ने इंटरनेशनल वुमेन्स डे पर भी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह अपनी मां के हाथ को अपने हाथ में लिए नज़र आईं थीं। इसी के साथ उन्होंने सभी को वुमन्स डे की बधाई देते हुए कहा था कि मां और वह हमेशा साथ-साथ। जो उनकी ताकत, विश्वास, धैर्य हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही रिया चक्रवर्ती फिल्म चेहरे में दिखाई देंगी। इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी में भी नज़र आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। जिसमें रिया की झलक भी देखने को मिली थी।