scriptsahid kapoor and his bad habit | शाहिद कपूर की बुरी आदत, दिन में दस बार करते हैं ये काम | Patrika News

शाहिद कपूर की बुरी आदत, दिन में दस बार करते हैं ये काम

बॉलीवुड में कामयाब होने के लिए मेहनत और किस्मत का कनेक्शन बहुत जरुरी होता है। बॉलिवुड की चमचमाती दुनिया में ऐसे कई सितारे हैं जो बहुत जल्दी आते हैं और उतनी ही तेजी से चले जाते हैं। लेकिन कुछ अपनी किस्मत के साथ लड़ते हैं और बने रहते हैं। युवा अभिनेता शाहिद कपूर भी इनमें से ही हैं।

नई दिल्ली

Published: November 20, 2021 05:38:32 pm

अभिनय शाहिद को अपने पिता से विरासत के तौर पर मिली है। प्रसिद्ध कलाकार पंकज कपूर के पुत्र शाहिद के सितारे आज सातवें आसमान पर हैं लेकिन शुरुआत में उन्हें काफी संघर्ष भी करना पड़ा था। 25 फरवरी 1981 को शाहिद का जन्म मुंबई में हुआ था। शाहिद शुरु से ही अभिनय की तरफ आकर्षित थे। दिग्गज अभिनेता पंकज कपूर के पुत्र शाहिद का ग्लैमर जगत में प्रवेश विज्ञापनों और म्यूजिक वीडियो से हुआ।
sahid kapoor and his bad habit
शाहिद कपूर की बुरी आदत, दिन में दस बार करते हैं ये काम
शाहिद कपूर एक अभिनेता होने के साथ साथ बेहतरीन डांसर भी हैं। सुभाष घई की ताल में उन्होंने पहली बार पर्दे के सामने आकर डांस किया था और वह भी बतौर बैक डांसर।

यह भी पढ़ें सिर्फ एक्टिंग ही नहीं इन चीजों को भी पसंद करते हैं आयुष्मान, जाने उनसे जुड़ी खास बातें

केन घोष निर्देशित इश्क विश्क के साथ शाहिद कपूर का पदार्पण हिन्दी फिल्मों में हुआ। रोमांटिक फिल्मों के साथ-साथ शाहिद ने वाह लाइफ हो तो ऐसी, चुप चुप के और फुल एंड फाइनल जैसी कॉमेडी फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमायी। हालांकि, ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पायीं लेकिन शाहिद का प्रयास जरूर सराहा गया।
शाहिद कपूर के शुरूआती फिल्मी करियर की सबसे उल्लेखनीय फिल्म विवाह रही। विवाह के बाद शाहिद कपूर के फिल्मी कैरियर को नयी ऊंचाइयां मिलीं। वे गंभीर अभिनेता के रूप में निर्माता-निर्देशकों के बीच अपनी पहचान बनाने में कामयाब रह।
यह भी पढ़ें सैफ अली खान ने इस किसिंग सीन को बताया अब तक का सबसे खराब किस

2007 में आई फिल्म “जब वी मेट” के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्टर के लिए नामांकित भी किया गया था। और साथ ही 2009 में आई कमीने भी बहुत सफल फिल्म रही। शाहिद कपूर ने 2010 में भी “बदमाश कंपनी” में बहुत अच्छा काम किया है।
फिल्मों के अलावा शाहिद अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे। लंबे समय तक उनका नाम अभिनेत्री करीना कपूर के साथ जुड़ा रहा। दोनों कई जगहों पर साथ देखे गए। लेकिन इन्होनें खुले तौर कभी कुछ नहीं कहा। कुछ दिनों बाद इन दोनों के बीच खटास आ गई। अब ये दोनों एक दूसरे का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करते।
शाहिद के उन्नीस बीस करियर को नई ऊंचाई 2019 में फिल्म कबीर सिंह से मिली। इस फिल्म के बाद से ही वे युवाओं के दिलों पर छा गए। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान शाहिद ने शेयर किया कि उन्हें एक बुरी आदत है। उन्होनें बताया कि वह दिन में दस बार से ज्यादा कॉफी पीते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.