scriptSaif Ali Khan to Farhan Akhtar Gave Second to Love | ये हैं वो बॉलीवुड सेलेब्स जिन्होंने प्यार को दिया दूसरा मौका, अब बिता रहे ऐसी लाइफ | Patrika News

ये हैं वो बॉलीवुड सेलेब्स जिन्होंने प्यार को दिया दूसरा मौका, अब बिता रहे ऐसी लाइफ

बॉलीवुड के कई कपल्स ऐसे है जिन्होंने प्यार को दूसरा मौका दिया है. वो इससे पहले भी प्यार और शादी कर चुके हैं, लेकिन किसी न किसी वजह से उनको तलाक जैसी समस्या को झेलना पड़ा. इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई बडे स्टार्स का नाम शामिल हैं, जो आज दूसरी शादी कर काफी खुश हैं और अच्छी लाइफ लाइफ बिता रहे हैं.

Published: March 27, 2022 05:42:50 pm

अक्सर ही सुर्खियों में बॉलीवुड सितारों से जुड़ी अच्छी बुरी खबरें मार्केट में छाई रहती हैं. फिर चाहे वो उनके बीच के रिश्तों से जुड़ी हो, शादी से जुड़ी हो या फिर तालक से. हर कोई ये इंडस्ट्री के चमकने वाले सितारों की निजी जिंदगी के बारे में जानने में दिलचस्पी रखता है. बी टाउन में ऐसे कई कपल्स हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत में प्यार के साथ शादी के बंधन में बंध गए, लेकिन अपने रिश्तों को ज्यादा चला नहीं पाए.
saif_ali_khan_to_farhan_akhtar_gave_second_to_love.jpg
ये हैं वो बॉलीवुड सेलेब्स जिन्होंने प्यार को दिया दूसरा मौका, अब बिता रहे ऐसी लाइफ
आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही कुछ बड़े सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी जिंदगी काफी समय अकेले रहने के बाद तलाक का दर्द झेलने के बाद प्यार और शादी को एक और चांस दिया और आज काफी अच्छी जिंदगी बात रहे हैं. इस लिस्ट में सैफ अली खान और करीना कपूर खान (Saif Ali Khan Kareena Kapoor Khan) से लेकर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Farhan Akhtar-hibani Dandekar) जैसे बड़े स्टार्स का नाम शामिल हैं.
यह भी पढ़ें

तलाक के बाद भी पहली और दूसरी पत्नी से Aamir Khan का जुड़ाव नहीं हुआ खत्म, रहते हैं साथ

farhan_akhtar-shibani_dandekar.jpgफरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Farhan Akhtar-Shibani Dandekar)

फरहान अख्तर ने हाल में शिबानी दांडेकर के साथ दूसरी शादी की है. इससे पहले उन्होंने अधुना भबानी से शादी की थी, जिनले उनका तलाक हो गया था. इसके बाद उनको शिबानी मिली उनसे दोस्ती और दोनों ने शादी कर ली.
saif_ali_khan_kareena_kapoor_khan.jpgसैफ अली खान और करीना कपूर खान (Saif Ali Khan Kareena Kapoor Khan)

सैफ अली खान ने सबसे पहले अपने दौर की टॉप एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी, जिससे उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं. इसके बाद साल 2004 में दोनों के बीच तलाक हो गया. उसके कुछ समय बाद करीना कपूर उनकी जिंदगी में आई और दोनों ने शादी कर ली. इन दोनों के भी दो बच्चे तैमूर अली खान और जांहगीर अली खान हैं.
sanjay_dutt-manyata_dutt.jpgसंजय दत्त और मान्यता दत्त (Sanjay Dutt-Manyata Dutt)

मान्यता दत्त से पहले संजय दत्त का दो बार तलाक हो चुका है, लेकिन उन्होंने प्यार के मामले में कभी हार नहीं मानी और फिर उनकी लाइफ में मान्यता आई, जिनके साथ उन्होंने साल 2008 में शादी कर ली. आज दोनों खुशहाल जीवन बिता रहे हैं. दोनों के दो बच्चे भी हैं.
javed_akhtar-shabana_azmi.jpgजावेद अख्तर और शबाना आजमी (Javed Akhtar-Shabana Azmi)

जावेद अख्तर की जिंदगी में शबाना आजमी के आने से पहले हनी ईरानी थी, जिनसे उनके दो बच्चे हैं. जोया अख्तर और फरहान अख्तर, लेकिन दोनों का तलाक हो गया, जिसके बाद उनके जीवन में शबाना आजमी आईं और दोनों ने शादी कर ली. दोनों की शोदी 37 साल हो चुके हैं.
anupam_kher-kiran_kher.jpgअनुपम खेर और किरण खेर (Anupam Kher-Kiran Kher)

अनुपम खेर और किरण खेर एक साथ थिएटर में काम किया करते थे. दोनों एक दूसरे को पहले से जानते थे. दोनों शादीशुदा थे, लेकिन फिर भी एक दूसरे को प्यार करते थे. इसके बाद दोनों ने अपने पाटनर्स को तलाक देने के बाद एक दूसरे से शादी कर ली.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

'मैं उन्हें गोली मारने को भी तैयार',पीसी जॉर्ज की पत्नी ने CM विजयन को दी खुलेआम धमकीAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या को पहले डकैती का एंगल दिया गया, इसकी जांच करवाएंगे- डिप्टी सीएमपंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सोमवार को मंत्रिमंडल का करेंगे विस्तार, कई नए मंत्री ले सकते हैं शपथAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने- गर्दन पर चाकू का गहरा घाव, दिमाग व आखं की नस और खाने की नली डैमेजIND vs ENG: Jonny Bairstow ने भारत के खिलाफ जड़ा तूफानी शतक, बनाए कई महत्वपूर्ण रिकॉर्ड्सराजधानी में आधे दिन तक ही रहा प्रदेश बंद का असर, यात्रियों को हुई असुविधा, तो कहीं राशन के लिए भटके लोगMaharashtra: आरटीआई एक्ट का गलत फायदा उठाकर रंगदारी वसूलने के आरोप में 23 गिरफ्तार, पुलिस ने खोले बड़े राजसड़क पर उतरे लोग, बोले-हत्यारों को फांसी दो
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.