scriptKareena Kapoor की मां के पास लिव-इन में रहने की परमिशन लेने पहुंचे Saif Ali Khan को बबीता ने दिया था ये जवाब | Saif Ali Khan Wants Live-In Relationship with Kareena Kapoor Khan | Patrika News

Kareena Kapoor की मां के पास लिव-इन में रहने की परमिशन लेने पहुंचे Saif Ali Khan को बबीता ने दिया था ये जवाब

Published: Apr 01, 2022 11:33:33 am

Submitted by:

Vandana Saini

सैफी अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की लव स्टोरी की शुरूआत फिल्म ‘टशन’ (Tashan) से हुई थी. इसके बाद सैफ अली खान ने करीना को शादी के लिए प्रपोज किया, जिसके बाद उन्होंने हां बोली, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शादी से पहले सैफ करीना के साथ लिव-इन में रहना चाहते थे. इसके लिए वो उनकी मां मां बबिता कपूर (Babita Kapoor) के पास भी गए थे.

Kareena Kapoor की मां के पास लिव-इन में रहने की परमिशन लेने पहुंचे Saif Ali Khan को बबीता ने दिया था ये जवाब

Kareena Kapoor की मां के पास लिव-इन में रहने की परमिशन लेने पहुंचे Saif Ali Khan को बबीता ने दिया था ये जवाब

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल्स हैं, जिन्होंने रील लाइफ से लेकर रीयल लाइफ तक लोगों का दिल जीता है. साथ ही उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है. ऐसी ही कपल सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हैं, जिनकी लव स्टोरी के बारे में उनके सभी फैंस अच्छे से जानते हैं. दोनों की लव स्टोरी फिल्म ‘टशन’ (Tashan) से हुई थी. इसी बीच सैफ अली ने करीना को शादी के लिए प्रपोज किया था, लेकिन उन्होंने दो बार उनके प्रपोजल को मना कर दिया था.
इसके बाद जब सैफ अली खान ने तीसरी बार उनको प्रपोज किया तो करीना ने हां बोल दिया और साल 2012 में शादी करने से पहले कई साल डेटिंग की और कुछ समय तक लिव इन में भी रहे. शादी के दौरान उन्होंने चीजों को बहुत ही सिंपल रखा था. बता दें कपल के अब दो बच्चे हैं, तैमूर अली खान और जांहगीर अली खान. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर खान ने सैफ अली खान को लेकर एक खुलासा किया था, जो वाकई चौका देने वाला था. उन्होंने बताया कि सैफी शादी से पहले उनके साथ लिव-इन में रहना चाहते थे.
यह भी पढ़ें

एक्टिंग से ज्यादा Jr NTR को पसंद है ये चीज, जब मिल जाए मौका तो मैदान में उतार आते हैं ‘RRR’ के भीम

saif_ali_khan_kareena_kapoor_khan.jpg
साथ ही करीना ने इस बात को भी कबूल किया कि ‘उन्हें लाइफ में कई लोगों से सपोर्ट मिला है. कई लोगों का उनपर आशीर्वाद भी रहा है’. इसके अलावा करीना ने बताया कि ‘जब सैफ उनकी जिंदगी में आए तो उन्होंने हर पल संभाला’. करीना ने आगे बताया कि ‘वे सैफ से पहले भी कई बार मिल चुकी थीं, लेकिन टशन फिल्म के दौरान हम करीब आए और जिंदगी में बहुत कुछ बदलते हुए भी देखा’. साथ ही उन्होंने बताया कि ‘उन्हें ये पता था कि सैफ उनसे उम्र में 10 साल बड़े हैं और दो बच्चों के पिता हैं, लेकिन फिर भी हमारे रिश्ते में कोई फर्क नहीं आया’.
saif_ali_khan_kareena_kapoor_khan_2.jpg
करीना ने अपने लिव-इन वाली बात के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘सैफ अली खान एक बार उनकी मां बबिता कपूर के पास लिव-इन के लिए परमिशन मांगने भी गए थे. तब सैफ ने उनकी मां से कहा कि वो कोई 25 साल के लड़के नहीं हैं जो रोज रात को अपनी गर्लफ्रेंड को घर छोड़ने के आए’. इसके बाद सैफ ने उनकी मां से कहा कि ‘मैं बेबो के साथ पूरी जिंदगी गुजारना चाहता हूं, हम साथ रहना चाहते हैं’. करीना ने अपनी मां का रिएक्शन बताते हुए कहा कि ‘वे थोड़ी देर शांत रहीं और फिर उन्होंने परमिशन दे दी’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो