scriptये हैं बॉलीवुड की वो वेब सीरीज, जिनके ‘लेस्बियन रोमांस’ ने खिंचा दर्शकों का ध्यान | See This Bollywood Lesbian Romance Web Series | Patrika News

ये हैं बॉलीवुड की वो वेब सीरीज, जिनके ‘लेस्बियन रोमांस’ ने खिंचा दर्शकों का ध्यान

Published: Mar 31, 2022 06:17:38 pm

Submitted by:

Vandana Saini

बॉलीवुड में अब फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज का भी चलन शुरू हो चुका है. अब ज्यादातर लोग अपना समय OTT प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज देखते हुए बितना पसंद करते हैं. ऐसे में आए दिन ओटीटी पर नए-नए और यूनिक कंटेंट आ रहे हैं. उन्हीं में से एक ‘लेस्बियन रोमांस’ (Lesbian Romance Web Series) भी काफी तेजी से देखने को मिल रहा है.

lesbian_romance_web_series.jpg

ये हैं बॉलीवुड की वो वेब सीरीज, जिनके ‘लेस्बियन रोमांस’ ने खिंचा दर्शकों का ध्यान

बदलते समय के साथ-साथ लोगों फिल्मों और किसी भी तरह के कंटेंट का टेस्ट भी तेजी से बदलता जा रहा है. ऐसे में निर्माता-निर्देशक भी अपने दर्शकों के लिए नए-नए कंटेंट क्रिएट करने में लगे हैं. ऐसे में अब फिल्मों के साथ-साथ लोगों का क्रेज OTT की तरफ भी काफी बढ़ने लगा है. लोग अब ज्यादातर सफर के दौरान ऑनलाइन वेब सीरीज और ड्रामा देखना पसंद करते हैं. ऐसे में लोगों की मांग भी OTT पर कुछ हट कर और यूनिक देखने की बढ़ती जा रही है, जिसके लिए निर्माता-निर्देशक अब अलग कंटेंट बना रहे हैं.
जैसे समलैंगिक या लेस्बियन रोमांस वाले कंटेंट. ऐसी कई वेब सीरीज में जो ऐसे वेब सीरीज में जमकर ‘लेस्बियन रोमांस’ (Lesbian Romance Web Series) और बोल्ड सीन्स दिखाते हैं. आज हम आपको ऐसे ही कुछ वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें बॉलीवुड की मशहूर फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा बना रहे हैं, जो आज कल काफी चर्चाओं में बनी हुई है. ये फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज होने जा रही हैं. खास बात ये है कि इनके ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं और दर्शक इनको देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.
यह भी पढ़ें

हॉलीवुड के कॉमेडियन Chris Rock के ही नहीं, बॉलीवुड के Amrita Rao से लेकर Karan Grover तक भी भरी मेहफिर में हुए ‘थप्पड़ कांड’ का शिकार

twisted.jpg
ट्विस्टेड (Twisted)

मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड ‘ट्विस्टेड’ वेब सीरीज दर्शकों को आखिर तक उलझाए रखने के लिए काफी बेहतरीन है. इस सीरीज में एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) एक लेस्बियन के किरदार में नजर आने वाली हैं.
maya.jpg
माया (Maya)

ये वेब सीरीज ‘माया’ का सेकेंड पार्ट है. इसके पहले पार्ट में काफी बोल्ड सीन्स दिखाए गए थे. वहीं इस सीरीज में प्रिया गौर और लीना जुमानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. दोनों ही सीरीज में लेस्बियन के किरदार में नजर आने वाली हैं.
spotlight.jpg
स्पॉटलाइट (Spotlight)

इस वेब सीरीज में एक ऐसी एक्ट्रेस की कहानी को दिखाया जाएगा, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए सारी हदें पार करने के लिए तैयार हो जाती है. इसके बाद जब उस पता चलता है कि जिसके साथ उसका मुकाबला है वो एक लेस्बियन है तो वो इसका पूरा फायदा उठाने के लिए लेस्बियन तक बनने को तैयार हो जाती है.
love_life_and_screw_ups.jpg
लव लाइफ एंड स्क्रू अप्स (Love Life and Screw Ups)

इस वेब सीरीज में एक लेस्बियन लड़की की कहानी को दिखाया जाएगा, जो ऐसे रिश्ते में रहती है जो उसको बिल्कुल पसंद नहीं होता और वो इससे खुश नहीं रहती है. इसी दौरान उसको एक मॉडल से प्यार हो जाता है.
dev_dd.jpg
देव डी डी (DevDD)

इस वेब सीरीज की कहानी एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो समाज द्वारा गढ़े गए नियमों से परेशान हो जाती है और उनको तोड़ देती है. इस सीरीज में भी एक लेस्बियन की कहानी को दिखाया जाएगा.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो