सैफ अली खान खुद को मानने लगे हैं बॉलीवुड का 'चौथा खान'! बोले- मुझे खुद पर बहुत गर्व है...

By: Sunita Adhikari
| Published: 04 Oct 2021, 01:07 PM IST
सैफ अली खान खुद को मानने लगे हैं बॉलीवुड का 'चौथा खान'! बोले- मुझे खुद पर बहुत गर्व है...
saif ali khan

हाल ही में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में तीनों खान- सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान के बारे में खुलकर बात की है। साथ ही, उन्होंने ये भी कहा कि तीनों के मुकाबले उन्हें बहुत बाद में सक्सेस और पॉपुलैरिटी मिली है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में खान सरनेम का काफी दबदबा रहा है। सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान कई दशकों से इंडस्ट्री पर राज करते आ रहे हैं। तीनों की ही दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। तीनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का कारोबार करती हैं। हालांकि, इंडस्ट्री में एक और खान हैं- सैफ अली खान। लेकिन उन्हें बाकी तीनों खानों की तरह वैसा स्टारडम नहीं मिल पाया। लेकिन सैफ अब खुद को भी ‘चौथे खान’ के रूप में देखने लगे हैं।

दरअसल, हाल ही में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में तीनों खान- सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान के बारे में खुलकर बात की है। साथ ही, उन्होंने ये भी कहा कि तीनों के मुकाबले उन्हें बहुत बाद में सक्सेस और पॉपुलैरिटी मिली है।

यह भी पढ़ें: नोरा फतेही ने येलो कलर की हाई स्लिट ड्रेस में करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

सैफ ने यूट्यूबर सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में कहा, ”इन लोगों को अलग तरह से देखा जाता है। हम सभी का सरनेम एक जैसा है लेकिन यह एक कॉमन सरनेम है। हम बहुत अलग लोग हैं और वे एक-दूसरे से बहुत अलग लोग हैं।” इसके बाद सिद्धार्थ कन्नन ने सैफ से पूछा कि मीडिया तीनों खान की सक्सेस को सेलिब्रेट करती है, क्या वह इससे खुद को अलग-थलग मानते हैं। इस पर सैफ ने सलमान खान के बारे में कहा, “सलमान अपने पहले शॉट से सुपरस्टार रहे हैं और उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उतार-चढ़ाव हो या कुछ भी हो, लेकिन उनका दिमाग बहुत अलग है। मुझे एक ऐसे शख्स के रूप में विकसित होने में काफी वक्त लगा है जो एक फिल्म को अपने दम पर चलाने की क्षमता रखता है।”

इसके बाद सैफ ने शाहरुख के बारे में बात करते हुए उन्हें ‘बादशाह’ और 'महत्वकांक्षी अभिनेता’ बताया। सैफ ने कहा, "शाहरुख के पास दुनिया को देखने के लिए एक अलग नजरिया है। मैं उनके मुकाबले फिश-एन-चिप्स वाले शख्स की तरह हूं। वह एक बादशाह की तरह हैं।” वहीं, आमिर की तारीफ करते हुए सैफ ने कहा, "आमिर खान जो कहते हैं, वो उसे पांच साल बाद समझ पाते हैं। वह बेहतरीन तरीके से अपने दिमाग का इस्तेमाल करते हैं। फिर सैफ ने कहा कि इन तीन सुपरस्टार की तुलना में उनका रास्ता बहुत अलग रहा है और वह अपनी सफलता की तुलना अपने स्टारडम से नहीं करते हैं।"

यह भी पढ़ें: जब शाहरुख खान ने बेटे आर्यन के लिए कहा था- मैं चाहता हूं मेरा बेटा सारे गलत काम करे

आखिर में सैफ ने कहा, "मैंने अपना एक सम्मानित करियर बनाया है, जिसके लिए मुझे गर्व है। सैफ अली खान ने कहा कि शाहरुख, आमिर और सलमान को एक ही ब्रैकेट में होना चाहिए, क्योंकि वे सिनेमा की तिकड़ी हैं।" वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सैफ अली खान फिल्म ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीस लीड रोल में थे। इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग में बिजी हैं।

Salman Khan Aamir khan