scriptSalman Khan ने Aishwarya Rai के लिए तोड़ दिया था इस एक्ट्रेस का दिल, प्यार में दिखा बड़ा धोखा | Salman Khan Aishwarya Rai Love Story | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan ने Aishwarya Rai के लिए तोड़ दिया था इस एक्ट्रेस का दिल, प्यार में दिखा बड़ा धोखा

सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के रिश्तों की खबरें किसी न किसी बहाने सुर्खियों में छाई रहती हैं. हर कोई दोनों के बीच के रिश्तों से वाकिफ है. दोनों ने साथ में ‘हम दिल चुके सनम’ (Hum Dil De Chuke Sanam) में साथ काम किया था, जहां से दोनों के बीच अफेयर की खबरें मीडिया पर छाने लगी थीं.

Mar 20, 2022 / 05:14 pm

Vandana Saini

salman_khan_aishwarya_rai_love_story.jpg

Salman Khan ने Aishwarya Rai के लिए तोड़ दिया था इस एक्ट्रेस का दिल, प्यार में दिखा बड़ा धोखा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन किसी न किसी के लव अफेयर, ब्रेकअप, शादी और तालक की खबरें सामने आती रहती हैं, जिनको लोग बेहद चटकारे लेकर पढ़ते भी हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) का नंबर पहले नंबर पर आता है. उनकी कई गर्लफ्रंड्स रही हैं, लेकिन फिर भी वो आज तक कुंवारे ही रहे. उनकी ज्यादातर गर्लफ्रंड्स की शादी हो चुकी है. वैसे अगर इंडस्ट्री में लव अफेयर के बारे में बात की जाए तो सलमान खान और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का रिश्ता किसी से भी छुपा नहीं रहा. दोनों की रिश्तों की चर्चा अब तक होती है.
सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने साथ में ‘हम दिल चुके सनम’ (Hum Dil De Chuke Sanam) में साथ काम किया था. इसी फिल्म के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए थे. उस समय सलमान ऐश्वर्या के प्यार के प्यार में इतना खो गए थे कि उनके लिए सलमान ने अपनी गर्लफ्रंड और एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) का दिल तोड़ दिया था. सोमी सलमान की इस बेवफाई से इस कदर टूट गई थी कि उन्होंने देश ही छोड़ दिया. सलमान खान ने सोमी अली से रिश्ता तोड़कर ऐश्वर्या राय के साथ अपने रिश्ते की शुरुआत की थी.
यह भी पढ़ें

जब नहीं पूरी हो पाई फिल्म, तो डायरेक्टर की पत्नी के सामने Dharmendra ने खोल दिया था नोटों से भरा बैग

salman_aishwarya_love_story.jpg
बताया जाता है कि जब दोनों फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म में साथ काम कर रहे थे. उसी दौरान वो ऐश्वर्या राय की सुंदरता पर लट्टू हो गए थे. इतना ही नहीं सलमान खान ये तक भूलगए थे कि वो सोमी अली के साथ रिलेशनशिप में हैं. जैसे-जैसे सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. ऐसे-ऐसे सोमी अली के साथ सलमान के रिश्ते की डोर हल्की पड़ने लगी और एक समय ऐसा आया कि दोनों के बीच सब खत्म हो गया. भले ही ऐश्वर्या राय के साथ सलमान खान रिश्ते में आगे बढ़ गए, लेकिन सोमी अली ये सब बर्दाश्त नहीं कर पाई.
salman_khan_somy_ali_relationship.jpg
बताया जाता है कि सोमी अली सलमान खान के साथ शादी करना चाहती थीं, लेकिन सलमान की इस बेवफाई से सोमी को ऐसा झटका लगा कि वो मियामी वापस चली गईं. वहीं से अपने परिवार को छोड़ सलमान खान के लिए इंडिया आई थीं, लेकिन जब मोहब्बत अधूरी रह गई तो वापस जाना ही ठीक समझा. बता दें सोमी अली ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद इस बारे में खुलासा किया था. सबसे बड़ी बात तो ये है कि वो सलमान के धोखे से ऐसी टूटी की आजतक किसी से शादी नहीं की.

Home / Entertainment / Bollywood / Salman Khan ने Aishwarya Rai के लिए तोड़ दिया था इस एक्ट्रेस का दिल, प्यार में दिखा बड़ा धोखा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो