'राधे' की रिलीज़ डेट का सलमान खान ने किया ऐलान, ईद पर जॉन अब्राहम की फिल्म संग होगा क्लैश

By: Shweta Dhobhal
| Published: 13 Mar 2021, 01:36 PM IST
'राधे' की रिलीज़ डेट का सलमान खान ने किया ऐलान, ईद पर जॉन अब्राहम की फिल्म संग होगा क्लैश
Salman Khan Announced The Release Date For Upcoming Movie Radhe

  • सलमान खान ने की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' की रिलीज़ डेट की घोषणा
  • फैंस को साल 2021 में देने आ रहे हैं ईदी
  • जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के साथ देखने को मिलेगी कड़ी टक्कर

नई दिल्ली। एक लंबे समय से बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' सुर्खियों में बनी हुई हैं। जब फिल्म का पहला लुक सामने आया था। तभी से दर्शकों में सलमान की फिल्म को लेकर एक अलग ही उत्साह देखने को मिला था। वहीं कोरोना काल की वजह से काफी वक्त से सिनेमाघरों में भी ताला लगा हुआ था। जिसकी वजह से फिल्म की रिलीज़ डेट बदलती ही जा रही है, लेकिन अब फिल्म की डेट सामने आ चुकी है। जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने ही दी।

ट्वीट कर फैंस को बताई फिल्म की रिलीज़ डेट

सलमान खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से फिल्म का जबरदस्त पोस्टर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि फिल्म 13 मई, 2021 को रिलीज होगी। पोस्टर को शेयर करते हुए भाईजान ने कैप्शन में लिखा है कि- 'ईद का कमिटमेंट किया था, ईद पर ही आएंगे, क्योंकि एक बार जो मैंने...'। साथ ही सलमान खान ने #RadheOn13thMay #2MonthsToRadhe हैशटैग का भी यूज किया है।

यह भी पढ़ें- Salman Khan की 'राधे' और जॉन अब्राहम की 'सत्यमेव जयते 2' में ईद 2021 पर हो सकता है मुकाबला

sal_1.jpg

पोस्टर में दिखा फुलऑन एक्शन

सलमान खान रिलीज़ डेट का ऐलान करते हुए फिल्म का जो पोस्टर शेयर किया है। उसकी बात करें तो इसमें एक्टर का एक जबरदस्त अंदाज देखने को मिला रहा है। सलमान के बैकग्राउंड में कई हेलीकाप्टर उड़ रहे हैं। जिसमें से जलते हुए कि चिंगरी उनके चारों और गिरती हुईं नज़र आ रही है। पोस्टर में सलमान के हाथों में बंदूक है। साथ ही एक बार फिर से सलमान की बॉडी का जादू भी देखने को मिल रहा है। राधे का पोस्टर देख लग रहा है कि इस बार दर्शकों को फुलऑन एक्शन देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें- देशभर के सिनेमा मालिक बोले- Salman Khan की 'राधे' सिर्फ सिनेमाघरों में ही हो रिलीज

radhe_1.jpg

जॉन अब्राहम संग बॉक्स ऑफिस पर होगी कड़ी टक्कर

सलमान खान ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म की रिलीज़ की घोषाण कर दी है। लेकिन साथ ही इसी के आपको बता दें जहां 13 मई, 2021 को 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' रिलीज़ हो रही है। वहीं 12 मई 2021 को अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 भी रिलीज़ हो रही है। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि लंबे समय के बाद सिनेमाघरों में जब दो बड़े स्टार्स की फिल्म रिलीज़ होगी। तो बॉक्स ऑफिस पर किसका सिक्का चलेगा।