scriptSalman Khan दिल में ये हसीनाएं आज भी करती हैं राज, निभा रहे हैं ऐसा रिश्ता | Salman Khan is still touch in bollywood actress katrina to sangeetabij | Patrika News

Salman Khan दिल में ये हसीनाएं आज भी करती हैं राज, निभा रहे हैं ऐसा रिश्ता

Published: Aug 06, 2021 01:32:09 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ऐसे कलाकार है जो अपनी दोस्ती की मिसाल बने हुए हैं। एक बार दोस्ती का रिश्ता बन जाने के बाद वो हमेशा हर हालत में निभाते हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना सिक्का ऐसा जमाया है कि आज के एक्टर भी इनके साथ काम करने में सोचने को मजबूर हो जाते है। लेकिन सलमान खान जहां अपनी एक्टींग के लिए जाने जाते है तो वही वो अपनी दोस्ती के लिए भी जाने जाते है। इस स्टार ने कई एक्ट्रेस को बॉलीवुड में जगह देकर अपनी देस्ती निभाई है। भले ही उन्हें इस वजह से धोखे भी मिले हैं। लेकिन इसके बाद भी वे लोग ज भी उनके दिल में समाए हुए है तो जानिए आखिर वे लोग या फिर वो हसीनाएं कौन सी हैं जिन्हें भाई जान पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें
-

जब Amitabh Bachchan ने Amrita Singh को खींचकर किया था जबरदस्ती Kiss, कई घंटो तक बाहों में जकड़ कर रखा

1_1.jpg

कैटरीना कैफ

सलमान खान के सबसे नजदीर रहने वालों में सबसे पहले नाम आता है कैटरीना कैफ का। कैट की खूबसूरती के सलमान दीवाने रहे हैं। इन्हें सलमान खान ने कई फिल्मों में काम करने में मदद की थी। लेकिन जब इस एक्ट्रेस ने सलमान खान को छोड़ रणबीर कपूर के साथ नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी तो वे काफी नाराज़ भी हुए थे लेकिन बाद में फिर दोनों में सुलह हो गई। सलमान, कैटरीना को फॉलो करना पसंद करते हैं।

salman_khan4.jpg

संगीता बिजलानी

सलमान का नाम सबसे पहले 80 से 90 दशक की एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के साथ जुडा था। उस समय संगीता से अफेयर के किस्से सलमान के साथ खूब चर्चा में रहे। बाद में संगीता ने सलमान को छोड़ भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मो.अज़हरुद्दीन से शादी कर ली, हांलाकि उनके साथ भी रिश्ता ज्यादा दिनों तक नही चला। वह अज़हर से भी अलग हो गईं। संगीता का सलमान के घर आज भी आना जाना है। दोनों की दोस्ती आज भी बरकरार है।

यह भी पढ़ें
-

Kajol Net Worth : 12वीं पास काजोल बेहिसाब करोड़ों की संपत्ति मालिक है, एक फिल्म के लिए लेती हैं इतनी फीस

daisy3.jpg

डेजी शाह

इसके बाद तीसरी कड़ी में नाम आता है डेजी शाह का। डेजी ने सलमान के साथ फिल्म ‘जय हो’ में डेब्यू किया था। इसके आलावा डेजी ने कई फिल्मों में काम किया है। सलमान खान, डेज़ी शाह को आज भी फॉलो करते हैं।

salman2.jpg

जैकलीन

सलमान खान और जैकलीन की बॉन्डिग आज भी काफी अच्छी है। ये जोड़ी कई फिल्मों में एक साथ काम करते नजर आई है। लॉकडाउन के दौरान वे सलमान के फार्महाउस में साथ रहते देखी गई थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो