scriptSalman Khan Misbehaves With Fan At Mumbai Airport | गिफ्ट देने आए फैन संग Salman Khan ने की बदतमीजी, बाकी फैंस लगा रहे फटकार | Patrika News

गिफ्ट देने आए फैन संग Salman Khan ने की बदतमीजी, बाकी फैंस लगा रहे फटकार

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो मुंबई एयरपोर्ट पर एक फैन के साथ बदतमीजी करते नजर आ रहे हैं, जिसको देखने के बाद बाकी फैंस उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं.

Published: June 02, 2022 10:29:07 am

बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनके फैंस भी उनकी फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' और 'टाइगर 3' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सलमान खान अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए पागल रहते हैं और इस बात का अंदाजा उनकी फैन फॉलोइंगी से लगाया जा सकता है. इतना ही नहीं सलमान खान को भी दोस्ती वाले मिजाज के लिए काफी जाना जाता है वो भी अपने फैंस के साथ काफी खुश होकर मिलते हैं.
गिफ्ट देने आए फैन संग Salman Khan ने की बदतमीजी
गिफ्ट देने आए फैन संग Salman Khan ने की बदतमीजी
हीं सलमान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके बाद उनके फैंस उनकी आलोचना कर रहे हैं. दरअसल, इस वायरल वीडियो में सलमान खान मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं, जहां काफी संख्या में पैपराजी भी नजर आ रहे हैं. इसी बीच उनका एक फैन उनसे हाथ में गिफ्ट लिए मिलने पहुंच जाता और फोटो क्लिक करवाने के लिए बोलता है. पहले तो सलमान के बॉडीगार्ड उसको पीछे कर देते हैं, लेकिन बाद में जब वो सलमान के पास पहुंचा है तो वो गिफ्ट सलमान के पास ले जाता है, जो एक तस्वीर होती है, जिसमें सलमान खान अपनी मां सलमा खान के साथ नजर आ रहे हैं.
यह भी पढ़ें

Johnny Depp ने जीता मानहानि केस, अब एक्स-वाइफ Amber Heard को भरना होगा 1.5 अरब का मुआवजा


इसके बाद वो सलमान खान को वो फोटो पकड़ाते हैं और जैसे ही फोटो क्लिक करना का टाइम आता है तो वो फोटो को वापस फैन को देते हुए उनको कोहनी मारने लगते हैं. बस फिर क्या था सलमान का ये वीडियो वायरल होते हैं उनके बाकी फैंस भी उनके इस एटीट्यूड को गलत बता रहे हैं. फैंस का कहना है कि 'फैन इतने प्यार से गिफ्ट लाया और इतना एटीट्यूड दिखाने की क्या जरूरत है'. वहीं दुसरा यूजर कहता है कि 'मैं आपसे प्यार करता था, लेकिन आपका ऐसा एटीट्यूड देखने के बाद प्यार खत्म हो गया'. वहीं एक और यूजर करता है 'इतना एटीट्यूड अच्छा नहीं होता भाई'.

बता दें कि हाल में मुंबई पुलिस की ओर से सलमान खान की सिक्सयोरिटी को बढ़ा दिया गया है. दरअसल, पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के आरोपी और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) काले हिरण मामले में सलमान खान को सरेआम मारने की धमकी दे चुका है, जिसके बाद सलमान की सुरक्षा को और कड़ा कर दिया गया है. वहीं अगर सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो 'कभी ईद कभी दीवाली' और 'टाइगर 3' के अलावा 'नो एंट्री 2' और 'किक 2' को लेकर भी काफी बिजी चल रहे हैं.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: शिवसेना के एक बागी विधायक का बड़ा दावा, कहा- 12 सांसद जल्द शिंदे खेमे में होंगे शामिल6 और मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, Britain के पीएम बोरिस जॉनसन की बढ़ी मुश्किलेंनकवी के इस्तीफे के बाद स्मृति ईरानी बनीं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री, सिंधिया को मिला स्टील मंत्रालयVideo: 'हर घर तिरंगा' के सवाल पर बोले Farooq Abdullah, 'वो अपने घर में रखना', भड़के यूजर्सMalaysia Masters: पीवी सिंधू, साई प्रणीत और परूपल्ली कश्यप पहुंचे दूसरे दौर में, साइना नेहवाल हुई बाहरMaharashtra Politics: शिवसेना के संसदीय दल में भी बगावत? उद्धव ठाकरे ने भावना गवली को चीफ व्हिप के पद से हटायाMukhtar Abbas Naqvi ने मोदी कैबिनेट से दिया इस्तीफा, बनेंगे देश के नए उपराष्ट्रपति?काली पोस्टर विवाद में घिरीं महुआ मोइत्रा के समर्थन में आए थरूर, कहा- 'हर हिन्दू जानता है देवी के बारे में'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.