script‘होस्ट को हद में रहना चाहिए’, Oscar Award में Will Smith के ‘थप्पड़ कांड’ पर बोले Salman Khan | Salman Khan on Will Smith Oscar Award | Patrika News

‘होस्ट को हद में रहना चाहिए’, Oscar Award में Will Smith के ‘थप्पड़ कांड’ पर बोले Salman Khan

Published: Mar 30, 2022 05:13:42 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में हुए 94वें ‘ऑस्कर अवॉर्ड’ (Oscar Award) में ‘थप्पड़ विवाद’ को लेकर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने साफ तौर पर ये कहा कि ‘शो के होस्ट को अपनी हद में रहना चाहिए’.

salman_khan_on_will_smith_oscar_award.jpg

‘होस्ट को हद में रहना चाहिए’, Oscar Award में Will Smith के ‘थप्पड़ कांड’ पर बोले Salman Khan

हाल में हुए 94वें ऑस्कर अवॉर्ड (Oscar Award) की चर्चा चारों और हो रही है और उसके पीछे का कारण अवॉर्ड्स विनर नहीं बल्कि हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ (Will Smith) और कॉमेडियन क्रिस रॉक (Chris Rock) के बीच का विवाद है, जिसपर अब बॉलीवुड के दंबग कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए बड़ी बात कही है. सलमान खान ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि ‘एक होस्ट का संवेदनशील होना जरूरी होता है. उसे हमेशा अपनी हद में रहना चाहिए’.
साथ ही उन्होंने आगे कहा कि ‘होस्ट को अपनी मर्यादा में रहते हुए बात करनी चाहिए. ना कि इससे परे कुछ भी बोलना चाहिए. मैंने बिग बॉस, ‘दस का दम’ जैसे कई शो होस्ट किए हैं, लेकिन कभी अपनी हदों को नहीं भूला’. इसके अलावा उन्होंने कहा कि ‘जब भी मैंने ‘बिग बॉस’ जैसा कोई शो होस्ट करता हूं तो किसी भी कंटेस्टेंट को मेरी बातों से दूख नो हो इसका ध्यान रखता हूं’. साथ ही उन्होंने कहा कि ‘अगर किसी कंटेस्टेंट के साथ साथ कुछ गलत होता है तब मुझे गुस्सा या निराशा होता है मैं तभी बोलता हूं, लेकिन मुझे मेरी सीमाएं पता होती हैं’.
यह भी पढ़ें

Ramayan के ‘राम’ को नहीं मिला था बॉलीवुड में काम, भगवान का किरदार निभाने का एक्टर को चुका पड़ा था बड़ा खमियाजा

salman_khan_arijit_singh.jpg
वहीं सलमान खान का ये बयान सामने आने के बाद लोग उनके और सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) के बीच हुए विवाद का जिक्र कर रहे हैं. दरअसल, साल 2014 में सलमान खान और सिंगर अरिजीत सिंह के बीच एक बड़ा विवाद हो गया था. उस साल सलमान खान एक अवॉर्ड फंक्शन को होस्ट कर रहे थे, जिसके दौरान दोनों के बीच नोंकझोंक हो गई थी. जब अरिजीत स्टेज पर अपना अवार्ड लेने पहुंचे थे तो सलमान ने कथित तौर पर उनके कपड़ों का मजाक बनाया था. सलमान ने कहा था लगता है ‘सोकर सीधे यहीं आ गए हो क्या?’, जिसका जवाब देते हुए अरिजीत ने कहा था कि ‘आप लोगों ने सुला दिया’.
will_smith_oscar_award_1.jpg
सलमान को उनकी ये बात इतनी बुरी लगी थी कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ (Sultan) से अरिजीत के गाना तक हटवा दिया था, जिसके बाद वो गाना किसी और सिंगर ने गाया था. बता दें कि 94वें ऑस्कर अवॉर्ड में विल स्मिथ को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है. इस इवेंट को क्रिस रॉक होस्ट कर रहे थे. इसी बीच उन्होंने विल की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ को लेकर मजाक किया. ये बात विल को पसंद नहीं आई. उन्होंने अपनी सीट से उठकर आए और क्रिस को थप्पड़ जड़ दिया. हालांकि बाद में विल स्मिथ ने क्रिस रॉक से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो