scriptसलमान खान का दबंग को लेकर बड़ा खुलासा, चुलबुल पांडे के रोल के लिए ये एक्टर था पहली पसंद | Salman khan revealed that he was not the first choice of dabangg | Patrika News

सलमान खान का दबंग को लेकर बड़ा खुलासा, चुलबुल पांडे के रोल के लिए ये एक्टर था पहली पसंद

locationनई दिल्लीPublished: Dec 16, 2019 10:43:03 am

Submitted by:

Neha Gupta

सलमान खान (Salman Khan) का ‘दबंग’ को लेकर बड़ा खुलासा
ये एक्टर निभाने वाला था चुलबुल पांडे का किरदार

salman khan

salman khan

नई दिल्ली | सलमान खान (Salman Khan) आजकल अपनी फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) के प्रमोशन्स में बिज़ी हैं। दबंग 3 को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आ रही है। हाल ही में सलमान ने खुद एक चौंकाने वाला खुलासा कर दिया है। सलमान ने बताया कि फिल्म दबंग में चुलबुल पांडे के किरदार के लिए वो पहली पसंद नहीं थे, बल्कि उनकी जगह दूसरा कलाकार इस रोल को प्ले करने वाला था। एक इंटरव्यू में सलमान खान (Salman Khan) ने बताया चुलबुल पांडे के रोल के लिए एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) का नाम फाइनल किया गया था। रणदीप के साथ इस फिल्म में अरबाज खान भी नजर आने वाले थे।


13 की उम्र में 43 साल के डांसर से सरोज खान ने की थी शादी, 14 में मां बनकर अकेले की बच्चों की परवरिश

अरबाज़ खान ने बाद में सलमान खान (Salman Khan) को चुलबुल पांडे के किरदार के बारे में जानकारी दी। दबंग खान ने कहा- अरबाज ने मुझसे कहा कि ये कहानी बहुत अच्छी है इसे एक बार सुनो। इसके बाद 6 से 8 महीने बीत जाने के बाद मैंने फिल्म की पूरी कहानी सुनी। फिल्म में चुलबुल पांडे का किरदार नेगेटिव था। उस वक्त फिल्म में ना कोई गाना था और न ही कोई एक्शन सीन। जिसके बाद मैंने इस फिल्म में बदलाव करने के लिए अभिनव से कहा था। फिल्म पर काम शुरु हुआ। दबंग अच्छे टीम वर्क के साथ बन गई और दर्शकों ने इसे खूब पसंद भी किया।

जामिया के छात्रों के साथ पुलिस बर्बता पर स्वरा भास्कर का फूटा गुस्सा, नागरिकता कानून के विरोध में महेश भट्ट ने ली प्रतिज्ञा

बता दें कि साल 2010 में आई फिल्म दबंग को अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था। बाद में दबंग 2 अरबाज खान द्वारा निर्देशित की गई। हालांकि सलमान खान (Salman Khan) चाहते थे कि फिल्म का दूसरा पार्ट भी अभिनव ही डायरेक्ट करें लेकिन कुछ कारणों की वजह से उन्होंने इसे बनाने से मना कर दिया था। सलमान खान की दबंग 3 (Dabangg 3) , 20 दिसंबर को रिलीज होगी।फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। वहीं फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और अरबाज खान की अहम भूमिका है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो