scriptSalman Khan: सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा, घर के बाहर गोली चलने के बाद हाई अलर्ट पर मुंबई पुलिस | Salman khan security increases after gunshot firing at bandra home Mumbai police on alert mode | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan: सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा, घर के बाहर गोली चलने के बाद हाई अलर्ट पर मुंबई पुलिस

Salman Khan Security Tightened: सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने के बाद एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एक्टर के घर के बाहर मुंबई पुलिस ने अतिरिक्त पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी है।

मुंबईApr 14, 2024 / 09:36 am

Gausiya Bano

Salman Khan Security Tightened

गोलीकांड के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ी

Salman Khan Security Tightened: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग हुई है। इसके बाद से ही सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एक्टर के घर के बाहर गोली चलने की घटना रविवार यानी 14 अप्रैल की सुबह 4:55 बजे की है। उस वक्त एक्टर के मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 2 अज्ञात हमलाकर बाइक पर सवार होकर आए और उन्होंने 3-5 राउंड फायरिंग की।


सलमान खान को पहले से ही वाई प्लस सुरक्षा मिली हुई है। अब गोली चलने की घटना सामने आने के बाद सलमान खान और उनके घर की आसपास की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। वाई प्लस सुरक्षा में 11 कर्मियों की सुरक्षा होती है, जिसमें 2-4 सीआरपीएफ या सीआईएसएफ कमांडो और पुलिसकर्मी शामिल होते हैं। फिलहाल राहत की खबर ये है कि इस घटना से किसी की मृत्यु या कोई घायल नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें

Salman Khan के घर के बाहर हुई फायरिंग, बाइक सवार 2 हमलावरों ने चलाई गोली, जांच में जुटी पुलिस


सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने की घटना के बारे में और जानकारी के लिए हमने बांद्रा पुलिस स्टेशन पर फोन किया, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।


इस घटना से पहले भी सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। सलमान को मारने की धमकी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई दे चुका है। एक इंटरव्यू में भी उसने खुलेआम कहा था कि उसके जीवन का लक्ष्य सलमान खान को मारना है। लॉरेंस की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा की समीक्षा भी की थी। पिछले साल भी सलमान खान के ऑफिस में एक धमकी भरा ई-मेल भेजा गया था, जिसके बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और रोहित गर्ग के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

Home / Entertainment / Bollywood / Salman Khan: सलमान खान की बढ़ाई गई सुरक्षा, घर के बाहर गोली चलने के बाद हाई अलर्ट पर मुंबई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो