scriptये हैं बॉलीवुड के वो सितारें जिन्होंने कमाया बहुत नाम, लेकिन शादीशुदा जिंदगी से रखा खुद को दूर | Salman Khan To Akshay Khanna These Bollywood Stars Are Still Unmarried | Patrika News

ये हैं बॉलीवुड के वो सितारें जिन्होंने कमाया बहुत नाम, लेकिन शादीशुदा जिंदगी से रखा खुद को दूर

Published: Mar 26, 2022 11:29:59 am

Submitted by:

Vandana Saini

एक तरफ बॉलीवुड में किसी न किसी दिन या महीने में किसी न किसी स्टार की शादी या सगाई की खबरें सामने आ रही हैं, तो वहीं दूसरी और कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने आज तक शादी नहीं की. आज उनकी उम्र 40 से 50 पार हो चुके हैं, लेकिन उन स्टार्स ने आज तक खुद को शादी से दूर रखा है.

these_bollywood_starkids_are_still_unmarried.jpg

ये हैं बॉलीवुड के वो सितारें जिन्होंने कमाया बहुत नाम, लेकिन शादीशुदा जिंदगी से रखा खुद को दूर

बॉलीवुड की दुनिया एक ऐसी दुनिया है, जिसमें गए तो नाम, शोहरत सब मिलती है और स्टार बनने के बाद सबकी नजर उनपर ही रहती हैं. वो क्या कर रहे हैं. किसे शादी कर रहे हैं. इंडस्ट्री में कई एक्टर्स तो ऐसे हैं, जिन्होंने एक से ज्यादा शादी की हैं तो, वहीं कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जो शादी होने के बाद तलाक कर अपना जीवन बिता रहे है और कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो आजीवन अविवाहित ही रहे.
आज हम आपको बॉलीवुड जगत के कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने करियर और जीवन में काफी सफलता पाई है खूब नाम भी कमाया है, लेकिन खुद को शादीशुदा जिंदगी से दूर रखा. उन स्टार्स की 40 से 50 के करीब पहुंच गई, लेकिन उन्होंने आज तक अपनी फैमिली प्लानिंग नहीं की.
यह भी पढ़ें

बॉलीवुड के इस एक्टर ने Rajamouli की फिल्म ‘RRR’ को बताया वाहियात, कहा – ‘इसके लिए डायरेक्टर को मिलनी चाहिए सजा’

salman_khan.jpg
सलमान खान (Salman Khan)

बॉलीवुड के दंबग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) का नाम हमेशा ही इस लिस्ट में पहले नंबर पर आता है. सलमान खान की उम्र अब करीबन 56 साल से ज्यादा के हो चुकी है, लेकिन उन्होंने आज तक अपनी शादी के बारे में नहीं सोच. वो आज तक अनमैरिड हैं. दुख की बात तो ये है कि अब शायाद अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वो कभी शादी करेंगे.
karan_johar.jpg
करण जौहर (Karan Johar)

बॉलीवुड को कई हिट फिल्म देने वाले फिल्म निर्देशक और निर्माता करण जौहर (Karan Johar) भी इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है. इन्होंने ने भी आज तक शादी नहीं की. ये दिवंगत निर्देशक यश जौहर (Yash Johar) के इकलौते बेटे हैं, जो आज तक अनमैरिड हैं, लेकिन करण साल 2017 में सेरोगेसी से दो जुड़वां बच्चों यश और रूही के पिता बने थे.
akshay_khanna.jpg
अक्षय खन्ना (Akshay Khanna)

बॉलीवुड के सुपरस्टार विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के बड़े बेटे अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) भी 47 साल के हो चुके हैं, लेकिन आज तक अनमैरिड हैं. बताया जाता है कि एक जामने में उनको खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से मोहब्बत हुआ करती थी, लेकिन दोनों का रिश्ता कभी मुकमल नहीं हो पाया. इसके अलावा करिश्मा कपूर भी उनके शादी करना चाहती थीं, लेकिन उनकी मां बबीता कपूर को ये मंजूर नहीं था.
ekta_kapoor.jpg
एकता कपूर (Ekta Kapoor)

बॉलीवुड के सुपरस्टार जितेंद्र (Jitendra) की बेटी और टीवी और फिल्मों की निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने भी अपने जीवन के 46 सावन अकेले देखे हैं, लेकिन वो आज भी अनमैरिड हैं. एकता कपूर बिना शादी के एक बच्चे की मां बन चुकी हैं. एकता कपूर के बेटे रवि कपूर का जन्म भी सरोगेसी से हुआ है.
tusshar_kapoor.jpg
तुषार कपूर (Tusshar Kapoor)

सुपरस्टार जितेंद्र (Jitendra) के बेटे तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) भी आज तक कुंवारे हैं. उनकी उम्र करीबन 45 साल है. वो अपने बहन एक्ता कपूर से एक साल छोटे हैं, लेकिन वो एक बच्चे के बाप हैं. उनके बेटे लक्ष्य का जन्म भी साल 2019 में सरोगेसी से हुआ था.
uday_chopra.jpg
उदय चोपड़ा (Uday Chopra)

बॉलीवुड की हिट फिल्मों के निर्माता यश चोपड़ा (Yash Chopra) के बेटे उदय चोपड़ा (Uday Chopra) भी आज तक अविवाहित हैं. वो 49 साल के हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने भी आज तक शादी नहीं की. वो कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, लेकिन उनकी फिल्मों ने कुछ खास कमाल दिखाया नहीं. अब भी अपने पिता की तरह एक अच्छे निर्माता बन चुके हैं.

ट्रेंडिंग वीडियो