scriptशादी के लिए पूरी तरह तैयार थे सलमान खान, कार्ड भी छप गए, लेकिन शादी के महज 5 दिन पहले कैसे बदला मन | salman khan wedding news update | Patrika News

शादी के लिए पूरी तरह तैयार थे सलमान खान, कार्ड भी छप गए, लेकिन शादी के महज 5 दिन पहले कैसे बदला मन

Published: May 02, 2022 02:01:30 pm

Submitted by:

Manisha Verma

दबंग खान यानी सलमान खान आज भी बेचलर हैं। लेकिन यह बात बेहद कम लोग ही हैं जो जानते हैं कि सलमान खान एक बार शादी करने वाले थे। वह शादी के बेहद करीब आ चुके थे। लेकिन कुछ ऐसा हुआ की उनकी शादी टूट गई ।

salman khan wedding news update

salman khan wedding news update

बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके फैंस अब भी क्यास लगाते हैं कि सलमान भाई आज नहीं तो कल शादी करेगें ही। हाल ही में एक फेक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। कहा यह जा रहा था कि सलमान खान ने एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा से शादी चुपके से रचा ली हैं। लेकिन अभिनेत्री ने इस खबर को पूरे तरीके से गलत बताया था।
वहीं अब सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। फिर से उनकी शादी की चर्चाएं सुर्खियों में आ गई हैं। सलमान खान इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आ रहे हैं और वहां बैठे बच्चों के साथ काफी दिलचस्पी लेकर बातें करते दिख रहे हैं। सलमान खान की और बच्चों के साथ ट्यूनिंग देख फैंस सलमान की काफी तारिफ भी कर रहे हैं।
दबंग खान कई लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं लेकिन उन्होंने कभी शादी नहीं की। अक्सर उनकी शादी की खबर सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार सलमान खान शादी के इतने करीब थे कि वह अपने सभी फैंस को सरप्राइज कर देते। लेकिन फिर अचानक उन्होंने शादी का प्लान कैंसिल कर दिया जिसकी वजह भी काफी अजीब थी। चलिए जानते हैं पूरा विवाद।
बता दे कि सलमान खान के शादी का यह दिलचस्प किस्सा साजिद नाडियाडवाला ने ‘द कपिल शर्मा शो’ पर शेयर किया था।साजिद ने बताया, ‘1999 में सलमान खान को ये ख्याल आया कि चलो शादी कर लेते हैं। शादी डिसाइड हो गई और कार्ड वार्ड छपवाकर बांट दिए गए। छोटा सा 20-25 लोगों का गैदरिंग होना था।
यह भी पढ़ें

जब कई दिनों तक Rishi Kapoor नहीं जाते थे घर, तो नीतू कपूर गुस्से में करती थी ये काम

आपको बता दे कि जब सलमान खान जब साजिद नाडियाडवाला की शादी में पहुंचे तो उन्होंने स्टेज पर जाकर उनसे कहा कि यार पीछे गाड़ी खड़ी है। तू निकल ले यहां से। बता दे कि सलमान ने अपनी शादी के महज 5 दिन पहले शादी करने से मना कर दी थी। क्योंकि उनका मूड नहीं था। हालांकि अब देखना ये है कि क्या सलमान खान शादी करेंगे या फिर वह जिंदगी भर कुंवारे ही रह जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो