scriptबॉलीवुड के इस हैंडसम हंक के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करेंगी Samantha Ruth Prabhu | Samantha Ruth Prabhu Share Big Screen With Bollywood Actor Ayushmann Khurrana | Patrika News

बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करेंगी Samantha Ruth Prabhu

Published: Jul 06, 2022 11:51:01 am

Submitted by:

Vandana Saini

काफी समय से साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा हो रही है, जिसके बाद अब ये कंफर्म हो चुका है कि वो इस बॉलीवुड के धांसू सुपरस्टार के साथ बडे़ पर्दे पर रोमांस करती नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करेंगी Samantha Ruth Prabhu

बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक के साथ ऑन स्क्रीन रोमांस करेंगी Samantha Ruth Prabhu

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) में एक आइटम शॉन्ग ‘ऊं अंटावा’ से अपने फैंस के बीच छाईं साउथ सुपरएक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को लेकर काफी समय से खबर आ रही है कि वो वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, जिसके बाद सभी की नजर उनके बॉलीवुड डेब्यू पर हैं. साथ ही फैंस ये जानना चाहते हैं कि वो बॉलीवुड के इस स्टार और फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू देने जा रही है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किसी सुपरस्टार के साथ अपना पहला बी-टाउन डेब्यू देने जा रही है.
वैसा काफी समय से सामंथा रुथ प्रभु का नाम बॉलीवुड के कई स्टार्स के साथ सामने आ रहा था कि वो किसी के साथ डेब्यू करेंगी. इस बीच सामने आ रही खबरों की माने तो सामंथा रुथ प्रभु जल्दी ही बॉलीवुड के हैंडसम हंक आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आने वाली हैं. फिलहाल, दोनों की फिल्म का नाम सामने नहीं आया है, लेकिन खबरों की माने तो फिल्म निर्माता दिनेश विजान (Dinesh Vijan) दोनों के साथ एक फिल्म प्लान कर रहे हैं, जिसको लेकर बताया जा रहा कि ये एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होगी.
यह भी पढ़ें

अपनी सुहागरात पर बात करते हुए Alia Bhatt ने खोला बड़ा राज, सुनकर शर्मा जाएंगे Ranbir Kapoor

https://twitter.com/hashtag/SamanthaRuthPrabhu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही खबरों की माने तो इस फिल्म के कई दस्तावेज भी तैयार किए जा चुके हैं. अब निर्माता इस फिल्म की शूटिंग के लिए शिड्यूल प्लान कर रहे हैं. साथ ही खबरों की माने तो फिल्म को लेकर काफी जानकारियों को अभी गुप्त ही रखा जाएगा, क्योंकि अभी तक फिल्म के निर्देशक के नाम का भी खुलासा नहीं हुआ है. खबरों की माने तो फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने इसके बारे में बात करते हुए बताया है कि ‘निर्माता इस फिल्म को साल 2023 तक रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं’.

खास बात ये है कि इस फिल्म के अलावा सामंथा रुथ प्रभु, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के प्रोडक्शन बैनर तले बन रही एक हिंदी फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा सामंथा रुथ प्रभु, वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ निर्देशक राज एंड डीके की अगली वेब सीरीज में भी नजर आएंगी. वहीं फैंस भी उनको हिंदी फिल्म और वेब सीरीज में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो