scriptSana Khan को अचानक से क्यों छोड़ना पड़ा नेम, फेम और शोबिज इंडस्ट्री? दर्द बयां कर रोने लगीं एक्ट्रेस | Sana Khan Opened Up On Her Bollywood Career | Patrika News
बॉलीवुड

Sana Khan को अचानक से क्यों छोड़ना पड़ा नेम, फेम और शोबिज इंडस्ट्री? दर्द बयां कर रोने लगीं एक्ट्रेस

सलमान खान (Salman Khan) के साथ ‘जय हो’ फिल्म में नजर आ चुकीं सना खान (Sana Khan) हाल में अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि उन्होंने इंडस्ट्री की चका-चौद को छोड़कर हिजाब और धर्म की राह पर क्यों निकल पड़ीं? उनकी बात बेहद चौंका देने वाली हैं.

Jul 25, 2022 / 03:13 pm

Vandana Saini

Sana Khan को छोड़ना पड़ा नेम, फेम और शोबिज इंडस्ट्री

Sana Khan को छोड़ना पड़ा नेम, फेम और शोबिज इंडस्ट्री

बिग बॉस (Bigg Boss) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) के साथ ‘जय हो’ फिल्म में नजर आ चुकीं सना खान (Sana Khan) ने साल 2020 में शोबिज इंडस्ट्री को अलविदा कह अपने फैंस समेत सभी को चौंका दिया था. साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से उन्होंने अपनी सारी पूरानी बोल्ड फोटो-वीडियो को हटा दिया था. इस बात की जानकारी भी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए कहा था कि ‘अब वो अल्लाह के हुक्म का पालन करेंगी’. जहां उनके कुछ फैंस उनके इस फैसले से दुखी हुए थे तो, कुछ फैंस ने उनको पूरा स्पोर्ट किया था.
वहीं अब हाल में सना खान ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की और बताया कि आखिर उन्होंने नेम, फेम और शोबिज इंडस्ट्री को अलिवाद क्यों किया और हिजाब क्यों पहना? उनके इंटरव्यू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में इंटरव्यू देते समय एक्ट्रेस इमोशनल होती हुई भी नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में कहा कि ‘मेरे पास्ट में मेरे पास सबकुछ था नाम, फेम और पैसा. मैं सबकुछ कर सकती थी, जो मैं चाहती थी, लेकिन एक चीज जो मिसिंग थी वो ये कि मेरे दिल की शांति’.

यह भी पढ़ें

माथे से बहता खून, हाथ में बंदूक और आंखों में आक्रोश, Shah Rukh Khan की ‘पठान’ से जारी हुआ Deepika Padukone का एक्शन से भरपुर किलर लुक

https://twitter.com/sanaak21?ref_src=twsrc%5Etfw

सना आगे कहती हैं कि ‘सबकुछ था मेरे पास, लेकिन मैं खुश नहीं थी. ये सब बहुत मुश्किल था मेरे लिए, कुछ वक्त तो ऐसा भी था जब मैं डिप्रेशन में थी. इसी दौरान मुझे गॉड का मैसेज मिला, उन्होंने एक साइन दिया’. उन्होंने बताया कि ‘साल 2019 से उनके अंदर बदलाव कैसे शुरू हुआ’. इतना ही नहीं सना ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो अपने सपनों में कब्र देखा करती थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि ‘वो इस दौरान अपने सपने में जलती हुई कब्र देखा करती थीं और उस कब्र में खुद को देखा करती थीं’. सना ने आगे बताया कि ‘उन्होंने एक बार खाली कब्र देखा, जिसमें उन्होंने खुद को देखा’.
https://twitter.com/faadanish?ref_src=twsrc%5Etfw

सना ने बताया कि ‘वो पहला ऐसा मौका था तब मुझे महसूस हुआ कि ये अल्लाह की तरफ से मुझे साइन मिल रहा है. ऐसे में अगर मैं खुद में बदलाव नहीं लाती हूं, तो मेरा ऐसे ही अंत होने वाला है. इन सबके बाद मुझे एंजाइटी होने लगी थी’. सना ने कहा कि ‘वो अपने दिमाग को शांत करने के लिए कैसे मोटिवेशनल स्पीच सुनने लगीं. मुझे अभी तक याद है जो बदलाव हुआ’.

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में आगे बताया कि ‘उन्होंने सभी मोटिवेशनल स्पीच को सुना और एक रात उन्होंने बहुत ही खूबसूरत सा पढ़ा. इस दौरान सना ने हिजाब कभी नहीं छोड़ने की कसम खा ली’. सना ने बताया कि ‘जब मैं अगले दिन उठी, तो मेरा बर्थडे था. घर में मेरे पास बहुत सारे स्कार्फ थे, जो मैंने पहले खरीदी थी. मैंने कैप को अलग रख दिया और स्कार्फ को पहन लिया और खुद से कहा कि मैं अब इसे कभी नहीं हटाऊंगी’.

यह भी पढ़ें

‘छी छी… भक्तों के लिए डूब मरने के दिन आ गये!’, Smriti Irani पर तंज कसते हुए एक्टर ने बोले ऐसे बोल; यूजर्स भड़के



Home / Entertainment / Bollywood / Sana Khan को अचानक से क्यों छोड़ना पड़ा नेम, फेम और शोबिज इंडस्ट्री? दर्द बयां कर रोने लगीं एक्ट्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो