script‘Shamshera’ से Sanjay Dutt के फर्स्ट लुक ‘दरोगा Shudh Singh’ ने फैंस के बीच मनाया भौकाल, बोले – ‘गदर मचा देगा’ | Sanjay Dutt's First Look From Shamshera Is Daroga Shudh Singh | Patrika News
बॉलीवुड

‘Shamshera’ से Sanjay Dutt के फर्स्ट लुक ‘दरोगा Shudh Singh’ ने फैंस के बीच मनाया भौकाल, बोले – ‘गदर मचा देगा’

हाल में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) से संजय दत्त (Sanjay Dutt) का दमदार लुक सामने आ चुका है, जिसने फैंस के बीच अपना भौकाल मचा दिया. फैंस का कहना है कि इस बार तो ये किरदार पुरानी फिल्मों के खलनायकों को भी मात दे देगा.

Jun 23, 2022 / 05:08 pm

Vandana Saini

Sanjay Dutt's First Look From Shamshera

Sanjay Dutt’s First Look From Shamshera

इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) सभी के जहन में खलबली मचा रही है. इसी बीच फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसके बाद से ही फैंस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं अब फिल्म से रणबीर का पहला लुक जारी हो चुका था, जो फिल्म में एक ‘डकैत’ की भूमिका निभा रहे हैं. इसी बीच फिल्म से वाणी कपूर (Vaani Kapoor) जो ‘सोना’ के किरदार में नजर आएंगी और संजय दत्त (Sanjay Dutt) का पहला लुक जारी हो चुका है, जो सबसे ज्यादा फैंस के बीद गदर मचा रहा है.
फिल्म में संजय दत्त ‘दरोगा शुद्ध सिंह’ (Daroga Shudh Singh) के किरदार में नजर आएंगे. वहीं उनके लुक को देखने के बाद ये साफ जाहिर होता है कि वो एक बेहद खतरनाक दरोहगा का किरदार निभाने वाले हैं. वहीं उनका लुक देखने के बाद फैंस का कहना है कि इस बार संजय दत्त इंडस्ट्री के सभी पुराने खूंखार विलेन्स को मात दे देंगे.

जारी पोस्टर में संजय दत्त बेहद खतरनाक अंदाज में नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके चेहरे पर एक दिल दहला देने वाली हंसी और हाथ में हंटर नजर आ रहा है. उनके इस लुक को देखने के बाद कई पुराने खलनायकों की याद ताजा हो जाती है.
यह भी पढ़ें

‘Shamshera’ से Vaani Kapoor का लुक देख फैंस को हुआ धोखा, Salman Khan की एक्स-गर्लफ्रेंड से किया कंपेयर

https://twitter.com/hashtag/ShamsheraTrailer?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Im___Stranger/status/1539833563465494528?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/praffulksingh/status/1539924455086256128?ref_src=twsrc%5Etfw

संजय दत्त के इस पहले लुक को सोशल मीडिया पर फैंस का खूब प्यार मिला रहा है. साथ ही वो उनके इस पोस्टर पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. यशराज फिल्म्स की शमशेरा के इस पोस्टर को साझा करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन में लिखते हैं ‘मिलिए दरोगा शुद्ध सिंह से. कल इसे शमशेरा के ट्रेलर में देखें. #YRF50 का जश्न अपनी करीबी सिनेमाघरों में मनाएं’.

बता दें कि ये फिल्म अगले महीने 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीह होगी. फिल्म ‘शमशेरा’ को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म की घोषणा साल 2018 में की गई थी. वहीं अब फैंस संजय दत्त की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

Home / Entertainment / Bollywood / ‘Shamshera’ से Sanjay Dutt के फर्स्ट लुक ‘दरोगा Shudh Singh’ ने फैंस के बीच मनाया भौकाल, बोले – ‘गदर मचा देगा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो