क्या दूसरी बार मां बनने जा रही हैं सपना चौधरी?

By: Sunita Adhikari
| Published: 09 Jun 2021, 06:19 PM IST
क्या दूसरी बार मां बनने जा रही हैं सपना चौधरी?
Sapna Choudhary Pregnant

सपना चौधरी के डांस का हर कोई दीवाना है। उनके स्टेज शो को देखने के लिए लाखों की भीड़ आती है। इसके अलावा, वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।

नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर और बिग बॉस फेम सपना चौधरी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं। सपना ने अपने डांस से हर किसी को दीवाना बना दिया है। पिछले काफी वक्त से वह अपने परिवार के साथ एंजॉय कर रही हैं। लेकिन एक बार फिर सपना चौधरी सुर्खियों में आ गई हैं।

ये भी पढ़ें: OMG! राखी सावंत ने बाबा रामदेव को कोरोना वायरस की तरह बताया

दरअसल, सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसे देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि वो दोबारा मां बनने जा रही हैं। इस तस्वीर को सपना चौधरी के फैन पेज ने शेयर किया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि पीले रंग की साड़ी के साथ लाल रंग का दुपट्टा सिर पर डाले नजर आ रही हैं। उन्होंने मांग में सिंदूर, हाथों में भरी-भरी चूड़ियां और गले में मंगलसूत्र पहना हुआ है। तस्वीर में उनका बेबी बंप भी देखा जा सकता है। सपना ने बेबी बंप पर हाथ रखा हुआ है और उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल है।

sapna_choudhary.jpg

सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस को उनकी ये फोटो बहुत पसंद आ रही हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं। लेकिन सपना की ये फोटो आज की नहीं है बल्कि ये कुछ वक्त पुरानी है।

ये भी पढ़ें: काम न होने के कारण पूरा टैक्स नहीं चुका पाई हैं कंगना रनौत

sapna_choudhary1.jpg

बता दें कि सपना चौधरी अपनी पर्सनल लाइफ को काफी सीक्रेट रखती हैं। उन्होंने किसी को भी अपनी शादी की भनक नहीं लगने दी थी। पिछले साल अक्टूबर में इस बात का खुलासा हुआ कि उनके पति हैं। साथ ही, शादी से पहले ही उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें हर तरफ छा गई थीं। जिसके बाद उनके पति सामने आए और उन्होंने बताया कि सपना एक बेटे की मां बन गई हैं। सपना के पति का नाम वीर साहू है। वह एक हरियाणवी सिंगर हैं। दोनों ने जनवरी 2020 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। इस बारे में बात करते हुए उनके पति ने बताया था कि किसी पारिवारिक सदस्य की मृत्यु के कारण शादी धूमधाम से नहीं हुई थी।