scriptसपना चौधरी के खिलाफ केस दर्ज, प्रताड़ित करने और दहेज में क्रेटा गाड़ी मांगने का लगा आरोप | sapna choudhary mother brother accused of harassing sister in law for demanding creta car in dowry case filed | Patrika News

सपना चौधरी के खिलाफ केस दर्ज, प्रताड़ित करने और दहेज में क्रेटा गाड़ी मांगने का लगा आरोप

Published: Feb 04, 2023 09:24:58 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से लाखों-करोड़ों लोगों का दिल जीत चुकी हैं। इनके चाहने वाले लाखों में हैं, लेकिन अब सपना मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं। सिंगर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

fghf_1.jpg
हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी विवादों में घिर गई हैं। सपना चौधरी को लेकर एक बुरी खबर सामने आ रही है। अभिनेत्री के खिलाफ दहेज प्रताड़ना (FIR Against Sapna Choudhary) का केस दर्ज किया गया है।
सपना चौधरी और उनके भाई कर्ण और मां के खिलाफ पलवल के महिला थाने में दहेज मांगने और मारपीट करने के लिए गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया गया है। यह मुकदमा सपना चौधरी की भाभी ने दर्ज कराया है।

आरोप है कि हरियाणी डांस क्वीन ने दहेज में क्रेटा गाड़ी मांगी और कार ना मिलने पर पीड़िता के साथ मारपीट की, जिसमें उनके भाई और मां ने भी उनका साथ दिया।

यह भी पढ़ें

आमिर खान के हाथ से ले गए शाहरुख खान ये बड़ा प्रोजेक्ट !

https://twitter.com/hashtag/SapnaChoudhary?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
फिलहाल, पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। लेकिन एक हफ्ता बीत जाने के बावजूद किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। सपना चौधरी की भाभी ने महिला थाने में दी शिकायत में कहा है कि वर्ष 2018 में उसकी शादी नजफगढ़ दिल्ली के रहने वाले सपना चौधरी के भाई कर्ण के साथ हुई थी।

आरोप है कि शादी के बाद से ही उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था और उसके साथ कई बार मारपीट की गई, लेकिन जब उसे बेटी हुई तो उसके ससुराल वालों ने बेटी के छूछक में क्रेटा गाड़ी की मांग की जाने लगी।
https://twitter.com/hashtag/Sapnachoudhary?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सपना की भाभी ने आगे बताया कि उनके पिता ने 3 लाख नकद व सोना चांदी कपड़े दिए, लेकिन फिर भी उसके ससुराल वालों की दहेज की मांग पूरी नहीं हुई और वह उसे क्रेटा गाड़ी लाने के लिए प्रताड़ित करने लगे।

उन्होंने आगे बताया 2020 में 26 मई को उसके पति ने शराब के नशे में उसके साथ मारपीट की और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। करीब 6 महीने पहले वह अपने पिता के घर पलवल आ गई, दिल्ली के जिस होटल में शादी का आयोजन किया गया, उसका किराया भी 42 लाख था, लेकिन शादी के बाद से ही उस पर अन्य चीजों का दवाब बनाया जाने लगा, जिसकी शिकायत उन्होंने महिला थाना पुलिस को दी।
https://twitter.com/PawanSingh909?ref_src=twsrc%5Etfw
पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। डीएसपी सतेंदर पूरे मामले की गहनता से जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

एयरहोस्टेस के साथ डांस कर रहे थे इमरान हाशमी

ट्रेंडिंग वीडियो