scriptधोखाधड़ी मामले के बीच Sapna Chaudhary ने वीडियो शेयर कर कहा – ‘समझोता करना हमारे बस की बात नहीं’ | Sapna Choudhary Video Viral In Between of Fraud Case against dancer | Patrika News

धोखाधड़ी मामले के बीच Sapna Chaudhary ने वीडियो शेयर कर कहा – ‘समझोता करना हमारे बस की बात नहीं’

locationनई दिल्लीPublished: Nov 06, 2022 02:45:30 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों लखनऊ धोखाधड़ी केस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल में कोर्ट उनको इस केस में आरोपी माना है। इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें डांसर कह रही हैं कि ‘समझोता करना हमारे बस की बात नहीं’।

Sapna Choudhary Viral Video

Sapna Choudhary Viral Video

हरियाणा की शान और क्वीन कहे जानी वाली डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों लखनऊ में एक शो के दौरान धोखाधड़ी केस को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल में कोर्ट ने सपना चौधरी समेत 4 और कलाकारों को इस केस में मुख्य आरोप बताया है और फैसले के लिए 12 दिसबंर की तारीख तय की है। साथ ही सपना और बाकी 4 लोगों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 406 और 420 के तहत आरोप तय किए गए हैं। सपना पर आरोप है कि साल 2018 में लखनऊ में डांसर का एक शो था, जो रात 10 बजे शुरू होने वाला था। शो के लाखों में टिकट्स बेचे गए थे, लेकिन सुबह से रात के 10.30 बज गए, लेकिन सपना चौधर और बाकी कलाकार शो में नहीं पहुंचे और जो टिकट्स बेचे गए थे उसके पैसे पर लोगों को वापस नहीं दिए गए।

https://twitter.com/hashtag/SapnaChoudhary?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


सपना चौधरी का एक वीडियो हो रहा वायरल

वहीं अब इस केस में कोर्ट क्या फैसला सुनाती हैं ये तो अगले महीने की 12 तारीख को ही पता चलेगा, लेकिन इस बीच सपना चौधरी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें डांस अपने देसी और बेबाक अंदाज में नजर आ रही हैं। वो हमेशा से अपने इसी ठाठ अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वीडियो में डांसर करती हैं कि ‘समझौता करना हमारे बस की बात नहीं’।

वीडियो के कैप्शन में लिखी सपना ने ये बात

दरअसल, सपना चौधरी ने खुद ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है। ये एक रील वीडियो हैं, जिसमें डांसर गाने के अंदाज में कहती है कि ‘कटता है तो कट जाए सारा जीवन संघर्ष में, लेकिन ये कदम-कदम पर समझौता करना हमारे बस की बात नहीं’।साथ ही डांसर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘मैं तो एक छोटा सा सवाल हूं और दुनिया कहती हैं तेरा कोई जवाब नहीं’।

यह भी पढ़ें

Kamal Haasan-Sarika के तलाक के बाद क्यों बेटियों ने मां के साथ रहने से कर दिया था इंकार?

https://twitter.com/hashtag/SapnaChaudhary?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

क्या Sridevi की असली बेटी हैं Janhvi Kapoor? आखिर क्यों कर रहा ट्रेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो