scriptSara Ali Khan पहनती हैं सरोजनी नगर के कपड़े, बोलीं- पैसे खर्च नहीं पसंद | Sara Ali Khan does shopping from sarojani nagar market in delhi | Patrika News
बॉलीवुड

Sara Ali Khan पहनती हैं सरोजनी नगर के कपड़े, बोलीं- पैसे खर्च नहीं पसंद

सारा अली खान को ज्यादा पैसे खर्च करना पसंद नहीं
सारा ने बताया पहनती हैं सरोजनी नगर के कपड़े

Feb 22, 2021 / 09:56 pm

Sunita Adhikari

sara_ali_khan_dresses.jpg

Sara Ali Khan Dresses

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की सबसे चर्चित एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं। अभी तक वह कुछ ही फिल्मों में नजर आई हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। फिल्मों के अलावा सारा सोशल मीडिया के जरिए काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। आए दिन वह अपनी स्टाइलिश ड्रेसेज़ में फोटो शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा, वह कई बार बड़े डिजाइनर के लिए शो स्टॉपर भी बन चुकी हैं। हालांकि सारा ने बताया है कि उन्हें ब्रैंड के कपड़े पहनना पसंद नहीं है।
फोटो क्लिक करने पर बुरी तरह भड़के कपिल शर्मा, फोटोग्राफर्स को दी गंदी गाली, बोले- चलो यहां से निकलो सभी

sara_ali_khan_dresses.jpg
सारा अली खान के स्टाइल को देखकर हर किसी को यही लगता होगा कि वह बस ब्रैंडिड कपड़े ही पहनती होंगी लेकिन ऐसा नहीं है। एल मैग्जीन के साथ बातचीत में सारा ने बताया कि उन्हें ज्यादा पैसे खर्च करना पसंद नहीं है। उनके साथ ऐसा नहीं है कि वह ब्रैंड के ही कपड़े पहने। सारा ने कहा, मैं ज्यादा ब्रैंड पहनना पसंद नहीं करती। मैं सरोजनी नगर के सलवार-कमीज पहन खुश हूं। साथ ही जूतियां पहनती हूं जो मेरी इनकम में ही मैं खरीद पाऊं।
सैफ अली खान की पहली शादी में 11 साल की बच्ची थी Kareena Kapoor, शादी पर यूं दी थी बधाई!

sara_ali_khan_dresses1.jpg
सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ नजर आई थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। वहीं, दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था। केदारनाथ के बाद सारा फिल्म ‘सिम्बा’ और ‘लव आज कल’ में नजर आई थीं। पिछले साल दिसंबर में उनकी ‘कुली नं 1’ फिल्म रिलीज हुई थी। इसमें उनके साथ एक्टर वरुण धवन लीड रोल में थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद अब सारा फिल्म ’अतरंगी रे’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में दिखाई देंगे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zgy83

Home / Entertainment / Bollywood / Sara Ali Khan पहनती हैं सरोजनी नगर के कपड़े, बोलीं- पैसे खर्च नहीं पसंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो