scriptसारा अली खान घूमती रहीं बनारस की गलियों में, किसी ने पहचाना तक नहीं देखें Video | Sara Ali Khan in the streets of Banaras, no one even recognized her | Patrika News

सारा अली खान घूमती रहीं बनारस की गलियों में, किसी ने पहचाना तक नहीं देखें Video

locationनई दिल्लीPublished: Mar 16, 2020 11:17:35 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) उन एक्ट्रेसेज़ में से हैं, जिनकी सादगी के लोग कायल हैं।

sara_ali_khan_in_banaras_.jpeg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) उन एक्ट्रेसेज़ में से हैं, जिनकी सादगी के लोग कायल हैं। अक्सर सारा को लोगों से बड़ी ही मासूमियत के साथ मिलते हुए देखा जाता है। अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा बनारस (Banaras) की गलियों में घूम रही हैं। साथ ही सारा वीडियो के जरिए लोगों को दुकानों में रखे सामान को दिखा रही हैं।
अनन्या पांडे के इस अवतार को देख लोग हुए दीवाने, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

सारा अली खान ने खुद इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Sara Ali Khan Instagram) से शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा बनारस के रंग में पूरी तरह रंगी हुई हैं। गले में फूलों की माला पहले और माथे पर तिलक लगाए सारा की सादगी सबको अपना कायल बना रही है। वहीं वीडियो में सारा बनारस की गलियों में जो दुकानें हैं वहां का दीदार सबको करा रही हैं। लेकिन इस बीच देखा जा सकता है कि सारा को किसी ने पहचाना तक नहीं।
काजोल ने बेटी न्यासा की ट्रेडिशनल लुक की तस्वीर शेयर कर कहा- इस डर के माहौल में भी…

वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने लिखा- ‘नमस्ते दर्शकों। बनारस की गलियों से।’ एक्ट्रेस की इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले सारा की फोटोशूट की तस्वीरें वायरल हुई थीं। इन तस्वीरों में पिंक कलर का गाउन पहन रखा है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।
View this post on Instagram

🍡🍡🍡 #LoveAajKal 💓💐

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बात करें सारा की फिल्मों की तो हाल ही में उनकी फिल्म लव आज कल रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) भी मुख्य भूमिका में थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं आने वाली फिल्मों में सारा के पास वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ है और उसके बाद सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो