scriptsara ali khan shared saif ali khan amrita singh last meeting | जब मम्मी-पापा की आखिरी मुलाकात को लेकर सारा अली खान ने बताई थी ये बात | Patrika News

जब मम्मी-पापा की आखिरी मुलाकात को लेकर सारा अली खान ने बताई थी ये बात

सैफ और अमृता तलाक के बाद पब्लिकली कभी नहीं मिले थे, लेकिन सैफ और अमृता अपने बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की वजह से हमेशा जुड़े रहे।

नई दिल्ली

Published: January 05, 2022 07:23:21 pm

बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह ने एक लम्बे वक्त के बाद एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था। जिसके बाद सैफ अली खान ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान से शादी कर ली थी। हालांकि दोनों लम्बे वक्त तक एक-दूसरे के साथ रिलेशन में थे। अब करीना कपूर खान और सैफ अली खान के दो बेटे हैं। वहीं अमृता सिहं से सैफ अली खान को एक लड़का औऱ एक लड़की है। मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान सैफ अली खान की सबसे बड़ी बेटी हैं।
sara_saif_amrita_1.jpg
SARA ALI KHAN
यह भी पढ़ेंः जब घबराते हुए दीपिका पादुकोण ने दिया था अपनी लाइफ का पहला इंटरव्यू

सैफ अली खान से लेकर अमृता औऱ अमृता से लेकर करीना कपूर खान सब अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में रहे हैं। जितना इन्होंने प्रोफेशनल लेवल पर नाम कमाया है उतना ही पर्सनल लेवल पर भी। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह की पहली मुलाकात से लेकर उनकी लव स्टोरी, पारिवारिक मुश्किलें, अनबन, झगड़े और फिर तलाक से जुड़ी ऐसी तमाम बातें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी।
एक दूसरे से तलाक लेने के बाद भी सैफ और अमृता अपने बच्चों के लिए हमेशा आगे दिखे हैं। हालांकि सैफ के पहले दोनों बच्चे अपनी मां के साथ रहते हैं लेकिन इसके बावजूद सैफ अली खान अपने बच्चों पर अपना पूरा वक्त देते हुए दिखाई देते हैं। कई इंटरव्यू में भी सैफ अपनी बेटी का साथ देते नजर आए हैं। हालांकि जब बात आती है अमृता सिंह और सैफ के एक साथ होने की तो दोनों कभी एक साथ नजर नहीं आए। सैफ और अमृता तलाक के बाद पब्लिकली कभी नहीं मिले थे, लेकिन सैफ और अमृता अपने बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की वजह से हमेशा जुड़े रहे।
यह भी पढ़ेंः जब शादी से पहले अक्षय कुमार को "गे" समझती थीं उनकी सास डिंपल कपाड़िया

हालांकि एक बार ऐसा मौका आया जब दोनों साथ नजर आए थे और यह सारा अली खान के कारण ही मुमकिन हो पाया था। अपने अब्बू और अम्मी की मुलाकात का वह किस्सा खुद सारा ने एक इंटरव्यू में ब्यां किया था। सारा के मुताबिक सैफ और अमृता आखिरी बार तब मिले थे जब वह सारा को छोड़ने के लिए कोलंबिया गए थे। सारा अपनी पढ़ाई के लिए कोलंबिया यूनिवर्सिटी गई थीं। उसी दौरान अमृता सारा को छोड़ने जा रही थीं। तब सारा और अमृता के साथ सैफ अली खान भी गए थे। सारा ने बताया था कि “जब पापा मुझे कोलंबिया यूनिवर्सिटी छोड़ने गए थे तब उस वक्त मेरी मां भी मेरे साथ थीं। वह समय सच में बहुत अच्छा था। हमने वहां साथ में डिनर भी किया था।” उस वक्त को याद कर सारा काफी भावुक भी हो गई थीं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

बिहार में बड़ा हादसा: गंडक नदी में डूबा ट्रैक्टर, हादसे में 2 लोगों की मौत, 20 लापताभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायासानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, बोलीं-'मेरा शरीर खराब हो रहा है'UP Assembly Elections 2022 : अखिलेश यादव ने कहा सपा की सरकार बनी तो महिलाओं को देंगे 1500 रुपये प्रति महीने पेंशनMaharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परकोई बना दिल का राजा तो किसी को जनता ने बताया नकारा, मंत्रियों पर हुए सर्वे में खुलासाOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.