scriptsara-ali-khan-thought-her-mother-amrita-singh-runs-porn-site | जब सारा अली खान को लगने लगा था मां अमृता चलाती हैं पार्न साइट, हो गया था बुरा हाल | Patrika News

जब सारा अली खान को लगने लगा था मां अमृता चलाती हैं पार्न साइट, हो गया था बुरा हाल

बेबाक और चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में दे रही हैं। अपनी आदाकारी से वह सबका दिल जीत रही हैं। इस के साथ ही सारा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी खूब सुर्खियों में रहती हैैं। अब सारा ने खुलाा किया है कि बचपन में उन्हें लगता था कि उनके पैरंट्स बेहद निगेटिव लोग हैं। इतना ही नहीं, उन्हें लगता था कि उनकी मां अमृता सिंह पॉर्न साइट चलाती हैं।

नई दिल्ली

Updated: December 21, 2021 06:22:12 pm

केदारनाथ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने केदारनाथ से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत की थी। जिसके बाद सिम्बा, लव आज कल और अब धनुष के साथ वे अतरंगी रे में नजर आने वाली है। पहली ही फिल्म से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। इसके बाद से ही वह एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम कर रही हैं। हालांकि, फिल्मों के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी खूब सुर्खियों में रहती हैैं। अब सारा ने खुलाा किया है कि बचपन में उन्हें लगता था कि उनके पैरंट्स बेहद निगेटिव लोग हैं। इतना ही नहीं, उन्हें लगता था कि उनकी मां अमृता सिंह पॉर्न साइट चलाती हैं।
sara_ali_khan.jpg
यह भी पढ़ें

जानिए क्यों धर्मेंद्र ने अपनी बेटियों के स्लीवलेस टॉप्स और शॉर्ट पेंट्स पहनने पर लगा दी थी पाबंदी

हाल ही में सारा ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मुझे जहां तक याद है तो ओमकारा और कलयुग देखने के बाद मैं बहुत डिस्टर्ब हो गई थी और सोचती थी कि मेरे पैरंट्स बेहद निगेटिव लोग हैं। मैं बहुत छोटी थी और सोचती थी कि मेरे पिता गाली-गलौज करते हैं और मां एक पॉर्न साइट चलाती हैं और यह मजाक नहीं था। और दोनों को ही उस साल निगेटिव रोल के लिए बेस्ट ऐक्टर नॉमिनेट किया गया था तो मैं सोचती थी कि यह हो क्या रहा है।'
बता दें कि सैफ अली खान की फिल्म ओमकारा बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। उनकी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था। फिल्म में सैफ ने में लंगड़ा त्यागी नाम का निगेटिव किरदार निभाया था। ओमकारा में सैफ के साथ अजय देवगन, करीना कपूर, विवेक ओबेरॉय और कोंकणा सेन शर्मा लीड रोल में थे। वहीं, फिल्म 'कलयुग' में अमृता सिंह ने भी निगेटिव रोल प्ले किया था। फिल्म में उनके साथ के साथ कुणाल खेमू, इमरान हाशमी, आशुतोष राणा लीड रोल में थे।
यह भी पढ़ें

जानिए क्यों धर्मेंद्र ने अपनी बेटियों के स्लीवलेस टॉप्स और शॉर्ट पेंट्स पहनने पर लगा दी थी पाबंदी

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म कुली नं १ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में थे। इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था। हालांकि, फिल्म को दर्शकों द्वारा कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसके बाद अब सारा अली खान जल्द ही अतरंगी रे में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में हैं। इस फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटिड हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.