scriptअलग अंदाज में फिल्म प्रमोशन! Sara Ali Khan ने पहनी ‘कुली’ की अंगूठी और ईयररिंग | Sara Ali Khan wears Coolie Badge ring and earrings | Patrika News

अलग अंदाज में फिल्म प्रमोशन! Sara Ali Khan ने पहनी ‘कुली’ की अंगूठी और ईयररिंग

locationमुंबईPublished: Dec 25, 2020 07:38:30 pm

सारा अली ( Sara Ali Khan ) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की खास तस्वीरें
‘कुली’ नाम की अंगूठी और ईयररिंग पहन किया प्रमोशन
गुरुवार देर रात ओटीटी पर स्ट्रीम हुई ‘कुली नं 1’ ( Coolie No 1 Movie )

अलग अंदाज में फिल्म प्रमोशन! Sara Ali Khan ने पहनी 'कुली' की अंगूठी और ईयररिंग

अलग अंदाज में फिल्म प्रमोशन! Sara Ali Khan ने पहनी ‘कुली’ की अंगूठी और ईयररिंग

मुंबई। इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘कुली नं 1’ ( Coolie No 1 Movie ) गुरुवार मध्यरात्रि ओटीटी पर रिलीज कर दी गई है। वरुण धवन ( Varun Dhawan ) और सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) स्टारर इस मूवी को क्रिटिक्स और फैंस का मिक्स रिस्पोंस मिल रहा है। मूवी के चर्चे इसलिए भी हैं कि इसमें फैंस गोविंदा और करिश्मा कपूर की मूल फिल्म और रीमेक को तुलनात्मक रूप से देखने के लिए उत्साहित हैं। मूवी के स्ट्रीमिंग की घोषणा करते हुए लीड एक्ट्रेस सारा अली खान ने एक खास अंदाज पेश किया है।

कोरोना मरीजों की सेवा के बाद हुआ कोरोना, अब लकवे से लाचार, बोलीं-पता नहीं दोबारा कब चल पाऊंगी

‘कुली’ नाम का किया श्रृंगार
सारा अली ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर कुछ खास फोटोज शेयर की हैं। इनमें विशेष बात ये है कि सारा ने ईयररिंग और अंगूठी भी ‘कुली’ लिखे हुए पहने हैं। इस लुक में सारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। अगर उनके पहनी अंगूठी और ईयररिंग युवतियों को भा जाए, तो फैशन स्टेटमेंट भी बन सकता है। खैर, फैशन के साथ प्रमोशन का ये तरीका नायाब ही कहा जाएगा।

पोर्न साइट्स पर बॉलीवुड एक्ट्रेस की आपत्तिजनक तस्वीरें हुईं अपलोड, एक्ट्रेस के उड़े होश

‘करिश्मा को कॉपी करने की कोशिश नहीं की’
मूवी के प्रमोशन के दौरान दिए गए कई इंटरव्यूज में सारा अली ने एक बात पर ज्यादा जोर दिया। भले ही ‘कुली नं 1’ का रीमेक पुराने जैसा ही है, लेकिन उन्होंने करिश्मा कपूर की कॉपी करने की कोशिश नहीं की। उनका कहना है कि वह बहुत ही प्रेरक हैं, मैंने उनको कॉपी करने की कोशिश इसलिए भी नहीं कि मैं ऐसा कर ही नहीं पाती। कोशिश करूंगी भी तो फेल हो जाउंगी। मैंने यही प्रयास किया है कि मैं अपनी तरफ से इस फिल्म के लिए कुछ बेहतर प्रयास करूं। उनको कॉपी करने से ज्यादा मेरा ध्यान डेविड धवन के निर्देशन में काम करना और वरुण के साथ कैमिस्ट्री पर रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो