लिप सर्जरी और बिकिनी फोटो के कारण सारा खान हुई थी ट्रोल, एक्ट्रेस ने अब दिया करार जवाब

By: Shaitan Prajapat
| Published: 31 May 2020, 05:07 PM IST
लिप सर्जरी और बिकिनी फोटो के कारण सारा खान हुई थी ट्रोल, एक्ट्रेस ने अब दिया करार जवाब
sara khan

बिकिनी फोटो पर बात करते हुए सारा ने कहा कि मेरा परिवार मेरी बिकिनी फोटो पर आए कॉमेंट्स से काफी नाराज था। लोगों ने बहुत गलत कॉमेंट्स लिखे हुए थे।

एक्ट्रेस सारा खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। अपनी बेबाकी और बोल्डनेस के लिए इंडस्ट्री में अलग पहचान रखने वाली सारा ने अपने कॅरियर, बिकिनी फोटोज शेयर करने पर नेगेटिव कॉमेंट्स को डील करने और परिवार से जुड़ी बातचीत में कई खुलासे किए। एक्ट्रेस ने बताया कि स्कूल के समय में मैं मिस भोपाल बनी थीं। पूरे शहर में मेरे नाम के पोस्टर लगे थे। वहां से ‘बिदाई’ के प्रोड्यूसर ने मुझे पसंद किया था। उन्होंने बाद में मुझे सीरियल ऑफर किया और मैं मुंबई आई। सारा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने ट्रोल्स का ना सिर्फ सामना किया है, बल्कि हमेशा मुंहतोड़ जवाब भी दिया है।

sara khan

बिकिनी फोटो पर बात करते हुए सारा ने कहा कि मेरा परिवार मेरी बिकिनी फोटो पर आए कॉमेंट्स से काफी नाराज था। लोगों ने बहुत गलत कॉमेंट्स लिखे हुए थे। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि कोई दूसरा मेरी बिकिनी फोटो को देखकर क्या कह रहा है। लेकिन मेरा परिवार क्या सोचता है उससे मुझे फर्क पड़ता है। इसके बाद में तय कर लिया कि मैंने बिकिनी फोटो पोस्ट नहीं करूंगी। क्योंकि मेरे परिवार को उसपर आए कॉमेंट्स अच्छे नहीं लगते थे। मुझे बुरा नहीं लगता था उन कॉमेंट्स का लेकिन मेरा परिवार खराब महसूस करता था। मैं अपने परिवार से बहुत प्यार करती हूं और उन्हें हमेशा खुश देखना चाहती हूं।

View this post on Instagram

Take me back 😇 #throwback

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

लिप सर्जरी और खुद से जुड़े विवादों पर बात करते हुए सारा ने कहा कि उन्होंने अपनी हर गलती से कुछ न कुछ अहम सीख ली है। इन्हीं गलतियों के कारण आज वो स्ट्रॉन्ग बनी हैं। सारा ने कहा कि 'मैं किसी को ट्रोल किए जाने के लिए मीडिया विरोध नहीं करती कुछ लोगों को ऐसी ही बातें पसंद होती हैं। सारा ने फिल्मों का उदाहरण देते हुए कहा कि 'ये वैसा ही है जैसा फिल्मों में दिखाया जाता है। लोगों को अच्छा लगता है जब हीरो-हीरोइन मुश्किल में फसंते हैं, अगर सब नॉर्मल रहे तो लोगों को फिल्म ही पसंद नहीं आती।

sara khan

इससे पहले सारा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि 'लिप सर्जरी के बाद मुझे अपने ही होंठ पसंद आना बंद हो गए थे, इसके बाद मैंने इंतजार करना शुरू कर दिया कि, कैसे भी करके ये फिलर पिघल जाए। जब तक यह ठीक नहीं हुआ, मुझे अपना लुक बिल्कुल पसंद नहीं आता था।

Show More