scriptSara Tendulkar ने इंस्टाग्राम पोस्ट से खोले अपने सुंदरता के राज, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी फॉलो करती हैं ये तरीका | Sara Tendulkar reveals her beauty secrets from instagram | Patrika News

Sara Tendulkar ने इंस्टाग्राम पोस्ट से खोले अपने सुंदरता के राज, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी फॉलो करती हैं ये तरीका

locationनई दिल्लीPublished: Dec 26, 2021 09:12:52 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वो अपने सुंदरता के राज खोलते नजर आ रही हैं।

Sara Tendulkar
भारत के दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सारा का नाम धाकड़ बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ भी जोड़ा जाता रहा है। फिटनेस के मामले में भी उनका कोई जवाब नहीं है। सारा ने हाल ही में मॉडलिंग में डेब्यू किया है और सारा ने इस एड के माध्यम से खूब सुर्खियां बटोरी थी।
सारा के सोशल मीडिया पर काफी लंबी फैन फॉलोइंग है। सारा के फैंस सारा से जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं। सारा अपने फैंस के लिए अपने आप से जुड़ी बाते साझा करती रहती हैं। सारा तेंदुलकर अपनी खूबशूरती को लेकर बड़ी से बड़ी अभिनेत्री को मात देती हैं। हाल ही में सारा ने अपनी खूबशूरती के राज खोले हैं।
दरअसल ये एक मेकअप ब्रॉन्ड का प्रमोशन है। जिसमें उन्होंने उस प्रोडक्ट के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वह एक विज्ञापन का ऐड करती हुई नजर आ रहीं हैं। सारा ने कैप्शन में ब्यूटी प्रोडक्ट के बारे में जानकारी दी हैं। कैप्शन में सारा ने लिखा है कि यह त्वचा को हाइड्रेट होने से बचाता है और ग्लो करने में मदद करता है।
ये मेरी स्किन को बचाता भी है। सारा के ये लिखते ही उनकी ये पोस्ट वायरल हो गई है। आपको बता दें इस प्रोडक्ट को इससे पहले शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी प्रमोट कर चुकी हैं।
यह भी पढ़ें

आखिर मैंने प्यार किया’ के सेट पर सलमान खान से परेशान हो भाग्यश्री ने क्यो दी थी दूर रहने की चेतावनी

आपको बता दें सारा तेंदुलकर की ये पोस्ट वायरल हो गई है. कई यूजर इस पर बहुत ही शानदार कमेंट कर रहे हैं. लोग सारा की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। कई लोग शुभमन गिल के साथ उनके रिश्ते की जोड़ने लगे। वहीं, एक यूजर ने तो उन्हें ग्लैमरस क्वीन करार दिया है।
आपको बता दें कि इस प्रोडक्ट के इंस्टाग्राम पेज पर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का भी एक वीडियो है। जिसमें वह बता रही हैं कि उनकी त्वाचा और सुंदरता के पीछे का क्या कारण है। इसके अलावा समीरा रेड्डी और दिया मिर्जा भी इस ब्रांड का प्रमोशन कर चुकी हैं। अह सारा भी इन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो