राखी सावंत के किस करने के सवाल पर शाहरुख खान ने दिया मजेदार जवाब

By: Sunita Adhikari
| Published: 14 Jun 2021, 02:26 PM IST
राखी सावंत के किस करने के सवाल पर शाहरुख खान ने दिया मजेदार जवाब
Shah Rukh Khan Rakhi Sawant

शाहरुख खान फिल्मों के अलावा अपने कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। कई मौकों पर वह अपने जवाब से सामने वाले की बोलती बंद कर देते हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान दुनियाभर में पॉपुलर हैं। उन्होंने एक से बढ़कर फिल्मों में काम किया है। फिल्मों के अलावा, शाहरुख खान को उनके लाजवाब सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए भी जाना जाता है। किसी भी माहौल में किंग खान अपने ह्यूमर से हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट ले आते हैं। कई इंटरव्यू में तो वह सामने वाले की बोलती भी बंद कर देते हैं। एक बार शाहरुख खान करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। इस शो में उनसे राखी सावंत से जुड़ा एक सवाल किया गया, जिसका शाहरुख खान ने मजेदार जवाब दिया।

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान की थियेटर के दिनों की तस्वीर हुई वायरल

किंग खान का जबरदस्त सेंस ऑफ ह्यूमर
दरअसल, करण जौहर ने उनसे सवाल पूछा कि अगर कभी राखी सावंत आप पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाती हैं तो आप वह क्या करोगे? इस सवाल का उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। शाहरुख खान ने जवाब देते हुए कहा, 'अगर ऐसा हुआ तो मैं राखी के उस आरोप को स्वीकार कर लूंगा।' इसके बाद वह कहते हैं, 'मैं इस वजह से इस आरोप को एक्सेप्ट करूंगा, क्योंकि उन्हें किस करने के लिए मुझसे आपको जबरदस्ती ही करनी पड़ेगी।'

करण जौहर को भी दिया मजेदार जवाब
इतना ही नहीं, करण जौहर ने उनसे ये भी पूछा कि किसी दिन अगर वो करण जौहर बनकर उठेंगे तो क्या होगा। इस पर भी शाहरुख खान हमेशा की तरह मजेदार जवाब देते हैं। वह कहते हैं, करण जौहर बनकर उठने के कम चांसेज हैं, करण जौहर के साथ सोकर उठने के ज्यादा चांस है। इस जवाब को सुनकर खुद करण जौहर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

ये भी पढ़ें: मां जया बच्चन से नहीं बल्कि पत्नी ऐश्वर्या राय से सबसे ज्यादा डरते हैं अभिषेक बच्चन

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म
वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार शाहरुख खान आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो' में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ लीड रोल में थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। जिसके बाद से ही किंग खान फिल्मों से दूर हैं। लेकिन इन दिनों वह यश राज फिल्म के बैनर तले बनने वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में होंगे।