scriptShah Rukh Khan की भविष्यवाणी हो रही सच? न्यूड फोटोशूट के पछड़े में फंसे Ranveer Singh को लेकर ‘किंग’ ने सालों पहले बता दी थी ये बात | Shah Rukh Khan On Ranveer Singh Dressing Sense In Koffee With Karan 5 | Patrika News

Shah Rukh Khan की भविष्यवाणी हो रही सच? न्यूड फोटोशूट के पछड़े में फंसे Ranveer Singh को लेकर ‘किंग’ ने सालों पहले बता दी थी ये बात

Published: Jul 29, 2022 11:09:14 am

Submitted by:

Vandana Saini

मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवा एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बड़ी मुश्किल में फंस चुके हैं. उन पर ‘अश्लीलता कानून’ के तहत FIR दर्ज हो चुकी है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सालों पहले एक्टर को लेकर इसकी भविष्यवाणी कर चुके थे.

न्यूड फोटोशूट के पछड़े में फंसे वाले हैं Ranveer Singh को लेकर Shah Rukh Khan ने सालों पहले बता दी थी ये बात

न्यूड फोटोशूट के पछड़े में फंसे वाले हैं Ranveer Singh को लेकर Shah Rukh Khan ने सालों पहले बता दी थी ये बात

अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अतरंगी डेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहने वाले एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल में पैपर मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट करवाया था, जिसमें वो एक दम न्यूड नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर अब एक्टर बड़े पछड़े में फंसते नजर आ रहे हैं. उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. मुंबई में उनके खिलाफ ‘अश्लीलता कानून’ 67(A) के तहत FIR दर्ज हो चुकी है. साथ ही इस मामले में तेजी से संज्ञान लेते हुए रणवीर पर कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है, लेकिन क्या आप जानते हैं रणवीर सिंग के इस परेशानी को लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी.
जी हां, शाहरुख ने रणवीर के लिए ये बात सालों पहले कह दी थी कि वो आगे इस तरह के पछड़े में फंसने वाले हैं. दरअसल, ये बात 5 साल पुरानी है. जब शाहरुख खान, एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के पांचवे सीजन में (Koffee With Karan 5) में पहुंचे थे. जहां उन्होंने रणवीर सिंह को लेकर एक भविष्यवाणी की थी, जो अब सच होती नजर आ रही है. ये बात साल 2017 की है, जब उन्होंने करण के चैट शो के पहले एपिसोड में ही कहा था कि ‘रणवीर सिंह कपड़ों के वजह से परेशानी में फंसेंगे’.

यह भी पढ़ें

‘लोगों की इतनी नफरत मिल रही है…’, Shamshera के फ्लॉप होने पर छलके Sanjay Dutt के आंसू; शेयर किया इमोशनल पोस्ट

https://twitter.com/hashtag/ShahRukhKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रणवीर सिंह के अतरंगी फैशन सेंस को लेकर ‘कॉफी विद करण’ के दौरान बात करते हुए करण जौहर ने शाहरुख खान से पूछा था कि ‘अगर उन्होंने कभी सुना कि रणवीर सिंह को गिरफ्तार किया गया है?. करण के इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने मजाक में कहा था कि ‘कपड़े पहनने के लिए और कपड़े न पहनने के लिए होंगे पक्की बात है’. वहीं अगर देखा जाए तो 5 साल बाद उनकी ये बात बिल्कुल सच होती नजर आ रही है. रणवीर सिंह पर न्यूड फोटोशूट को लेकर गिरफ्तारी की तलवार लटकती नजर आ रही है. उनकी न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.
https://twitter.com/RanveerOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw

साथ ही उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल का सामना भी करना पड़ा है. लोग उनकी फोटो पर तरह-तरह के मीम्स बनाते नजर आ रहे हैं. वहीं एक्टर पर ‘महिलाओं की भावनाएं को ठेड’ पहुंचाने का आरोप लगा है. एक्टर के बचाव में कई बड़े सेलेब्स भी उतरे हैं. हालांकि, खुद अभी तक रणवीर सिंह का इस मामले पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो इस फोटोशूट के अलावा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर सुर्खियों में हैं. वहीं शाहरुख खान भी ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’ को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें

Ranbir Kapoor से लेकर Dharmendra-Sunny Deol तक ये कलाकार ‘डाकू’ बन बॉक्स ऑफिस पर मचा चुके हैं कोहराम, कुछ रहे हिट तो कुछ हुए फ्लॉप



ट्रेंडिंग वीडियो