फिल्म 'पठान' के लिए शाहरुख खान ने ली 100 करोड़ की फीस: रिपोर्ट

By: Shweta Dhobhal
| Published: 26 Mar 2021, 10:19 AM IST
फिल्म 'पठान' के लिए शाहरुख खान ने ली 100 करोड़ की फीस: रिपोर्ट
Shahrukh Khan Charged 100 Crore Fee For Pathan Movie

फिल्म पठान को लेकर सुपरस्टार शाहरुख खान काफी लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसे में खबरें सामने आ रही है कि शाहरुख ने इस फिल्म के लिए सबसे मोटी रकम ली है। जिसके बाद से वह बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता बन गए हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान ( Shahrukh Khan ) इन दिनों अपनिी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इन दिनों शाहरुख फिल्म 'पठान' की शूटिंग की व्यस्त हैं। ऐसे में फिल्म सेट से कोई ना कोई ना खबर सामने आती रहती है। कुछ समय पहले शूटिंग सेट से एक्शन सीन का वीडियो लीक हो गया था। वहीं कुछ समय पहले सेट से मारपीट की भी खबर सामने आई थी। फिल्म को लेकर फैंस के बीच भी खूब एक्साइमेंट देखने को मिल रही है। इस बीच फिल्म पठान की फीस को लेकर भी शाहरुख से जुड़ी एक खबर खूब सुर्खियां बंटोर रही है। चलिए आपको बतातें हैं कि आखिर माजरा है क्या?

Shahrukh Khan

शाहरुख ने ली 100 करोड़ फीस

जानकारी के अनुसार फिल्म पठान के लिए अभिनेता शाहरुख खान ने 100 करोड़ की फीस चार्ज की है। आज तक हिंदी सिनेमा जगत में किसी भी अभिनेता या अभिनेत्री ने एक फिल्म के लिए फीस चार्ज नहीं की है। इसी के साथ शाहरुख खान की बॉलीवुड के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेता बन गए हैं। वहीं इस रेस में शाहरुख ने एक्टर अक्षय कुमार और सलमान खान को भी पीछे छोड़ दिया है। यह खबर सामने आने से शाहरुख के फैंस भी काफी हैरान हैं।

यह भी पढ़ें- किसान आंदोलन पर फैंस को चुभ रही है Shahrukh Khan की चुप्पी, कभी किंग खान ने किसानों को बताया था 'रियल हीरो'

Shahrukh Khan

पान मसाला एड करने पर उड़ा किंग खान का मज़ाक

शाहरुख फिल्म को लेकर ही सुर्खियों में नहीं हुए हैं, बल्कि हाल ही में एक पान मसाला ऐड लेकर भी उनका खूब मज़ाक उड़ा। दरअसल, लंबे समय से पान मसाला विज्ञापन में लोगों ने एक्टर अजय देवगन को ही देखा है। ऐसे में जब पान मसाला एड में शाहरुख खान को देखा गया। तो वह बुरी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। दरअसल, पान मसाला के लेटेस्ट ऐड में शाहरुख और अजय साथ-साथ दिखाई दिए। जिसे देख शायद लोग ज्यादा खुश नहीं हुए और उन्होंने किंग खान की जमकर खिल्ली उड़ाई।

Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण की फीस भी रही सुर्खियों में

वैसे आपको बता दें फिल्म 'पठान' की जब से घोषणा हुई है। तभी से फिल्म खूब सुर्खियां बंटोर रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान खान के साथ-साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राइम भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म में दीपिका की फीस पर ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी थी। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए दीपिका को मुंहमांगी फीस दी गई है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि दीपिका ने पठान फिल्म के लिए 14-15 करोड़ की फीस चार्ज की है।

यह भी पढ़ें- ड्रग चैट मामले में फंसी दीपिका पादुकोण ने एनसीबी को बताए कोड वर्ड्स, बोली-'माल मतलब सिगरेट'

Pathan Movie

फिल्म 'पठान' का बजट 200 करोड़

फिल्म 'पठान' फिल्म निर्देशक आदित्य चोपड़ा बना रहे हैं। ऐसे में बताया जा रहा है कि यह फिल्म अब तक की सबसे महंगी एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म के लिए आदित्य चोपड़ा ने 200 करोड़ का बजट तय किया है। गौर करने वाली बात यह है कि इसमें शाहरुख खान की फीस शामिल नहीं है। बताया जा रहा है कि फिल्म पठान में हर चीज़ को इंटरनेशनल लेवल पर बनाने की कोशिश की जा रही है।

Deepika Padukone