scriptदेखें कैसा गाते हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन, सिंगिंग और गिटार बजाते थ्रोबैक वीडियो वायरल | Shahrukh Khan son Aryan singing, playing guitar throwback video viral | Patrika News
बॉलीवुड

देखें कैसा गाते हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन, सिंगिंग और गिटार बजाते थ्रोबैक वीडियो वायरल

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का पुराना वीडियो सामने आया है। जिसमें आर्यन गाना गाते और गिटार बजाते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्लीOct 17, 2021 / 08:25 pm

Archana Pandey

Shahrukh Khan son Aryan singing, playing guitar throwback video viral

Shahrukh Khan and son Aryan

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का पुराना वीडियो सामने आया है। जिसमें आर्यन गाना गाते और गिटार बजाते (Aryan Khan Video) नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि आर्यन खान गाना गाने में पूरी तरह से खोए हुए नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर लग रहा है जैसे आर्यन को संगीत में कितनी दिलचस्पी है। आर्यन के इस थ्रोबैक वीडियो (Aryan Khan throwback Video) पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।
आर्यन खान (Aryan Khan) के इस वीडियो को उनके फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक बार शाहरुख खान ने आर्यन के बॉलीवुड में आने को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि वो एक्टिंग में नहीं आना चाहते है। आर्यन की लंबाई अच्छी है, अच्छे दिखते हैं. लेकिन वह खुद को एक्टिंग के लिए तैयार नहीं मानते है। हालांकि आर्यन एक अच्छा लेखक है।
बता दें कि आर्यन खान (Aryan Khan) इस समय मुंबई क्रूज ड्रग मामले में आर्थर रोड जेल में बंद हैं। कुछ दिन पहले शाहरुख ने अपने बेटे आर्यन से जेल के अंदर से एक वीडियो कॉल के जरिए बात की थी। आर्यन को उनके पिता द्वारा भेजे गए मनी-आर्डर के माध्यम से 4,500 रुपये भी मिले थे।
यह भी पढ़ें

एक वक्त था जब सलमान खान ने जोड़े थे सुनील शेट्टी के आगे हाथ, जानिए वजह

वहीं, एनसीबी द्गारा अन्य लोगों के साछ आर्यन को तीन अक्टूबर को मुंबई तट से क्रूज जहाज से गिरफ्तार किया गया था। तब से वो जेल में बंद हैं और उन्हें कम से कम 20 अक्टूबर तक जेल में रहना होगा, क्योंकि उस दिन एक विशेष अदालत उनकी और दो अन्य की जमानत याचिकाओं पर अपना आदेश देगी। आर्यन के साथ गिरफ्तार पांच अन्य लोगों के साथ आर्थर रोड जेल में बंद है।

Home / Entertainment / Bollywood / देखें कैसा गाते हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन, सिंगिंग और गिटार बजाते थ्रोबैक वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो