जब शाहरुख ने बेटी सुहाना से कहा,'कोई लड़का राहुल या राज की तरह बर्ताव करे, तो लात मार देना'

By: पवन राणा
| Published: 16 Aug 2021, 02:53 PM IST
जब शाहरुख ने बेटी सुहाना से कहा,'कोई लड़का राहुल या राज की तरह बर्ताव करे, तो लात मार देना'

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना खान को हिदायत दे रखी है कि जब भी उन्हें राहुल या राज नाम से कोई लड़का मिले समझ लेना वो स्टॉकर है। अगर इसी तरह कोई उसे घूरे और पास आने को कहे, तो उसके पैर में लात मार देना।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपने बच्चों के साथ काफी फ्रेंड्ली रहते हैं। इस बात का अंदाजा उनके कई इंटरव्यूज में बच्चों के साथ बॉन्डिंग पर सवालों के जवाब से लगाया जा सकता है। वे अपने बच्चों की पढ़ाई, करियर और पसंद-नापसंद और यंग ऐज में रिलेशन को लेकर भी बिंदास बोलते नजर आते हैं। एक इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था कि अगर कोई लड़का सुहाना को उनके फिल्मी किरदार राहुल या राज की तरह बर्ताव करे, तो उसे लात मार देना। आइए जानते हैं आखिर ऐसा क्यों कहा शाहरुख ने-

राहुल या राज नाम से मिलने वाले लड़कों पर शाहरुख का सुहाना को सुझाव
दरअसल, शाहरुख खान की फिल्मों में उनके किरदार 'राहुल' और 'राज' को खूब पसंद किया गया था। उस दौर में राहुल और राज सबसे रोमांटिक नामों में शामिल थे। हालांकि रियल लाइफ में अगर राहुल और राज जैसे किरदार सामने आ जाएं, तो क्या होगा और लोगों का रिएक्शन कैसा होगा? इसी तर्ज पर एक इंटरव्यू में शाहरुख से सवाल किया गया कि अगर उनकी बेटी सुहाना राहुल जैसे लड़के से मिले तो उन्हें कैसा लगेगा? इस पर शाहरुख ने बताया कि वे अपनी बेटी को कह चुके हैं कि अगर वो ऐसे किसी लड़के से मिले जो कि उनसे कहे, 'राहुल, नाम तो सुना ही होगा, इसका मतलब है कि वो स्टॉकर है। एक्टर ने कहा कि अगर कोई लड़का उनको पार्टी में देखता रहे और कहे 'और पास, और पास' तो उसके पैर पर लात मार दो।'

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के लिए आया शादी का रिश्ता

घर पर ऐसा नहीं करता
शाहरुख ने इस बातचीत में कहा था कि रोमांस का मतलब क्या है? एक समय पर विशेष क्षण किसी को अहसास कराना। पर्सनली, मैं ऐसा नहीं हूं। अगर मैं अपनी बांहें खोलकर मेरी पत्नी के सामने गाना गाउं, तो हो सकता है वह मुझे घर से बाहर निकाल दे। लेकिन फिल्मों में, अगर मैं मासूमियत सक्रिय कर पाउं और इसे आकर्षक बना दूं, तो उस रोल में नयापन अपने आप आ जाता है।

यह भी पढ़ें : जब शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को ट्रोलर्स ने कहा था 'काली', यूं दिया था जवाब

नहीं रखते सुहाना पर नजर
गौरतलब है कि करण जौहर ने अपने शो 'कॉफी विद करण' में शाहरुख खान से पूछा था कि अगर आपकी बेटी 16 साल की है, तो क्या जो व्यक्ति आपकी बेटी को किस करेगा, उसे आप मारेंगे? इसके जवाब में शाहरुख ने कहा था कि वे उसकी होंठ तोड़ देंगे। करण ने यह भी पूछा कि क्या वे सुहाना पर नजर रखते हैं। इस पर एक्टर ने कहा कि नहीं वे ऐसा नहीं करते। उनकी बेटी उन्हें सबकुछ बताती है।