scriptShahrukh's manager Pooja Dadlani was summoned by Mumbai crime branch | शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को मुंबई Mumbai crime branch ने किया तलब, जानिए पूरा मामला | Patrika News

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को मुंबई Mumbai crime branch ने किया तलब, जानिए पूरा मामला

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को मुंबई पुलिस की एसआईटी का समन मिला है। पूजा से आर्यन के लिए फिरौती मांगे जाने के केस में पूछताछ होगी।

नई दिल्ली

Published: November 09, 2021 06:30:06 pm

आर्यन खान भले ही जमानत पर बाहर हों लेकिन मामला अभी खत्म नहीं हुआ है। एक ताजा घटनाक्रम में मुंबई पुलिस ने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी को तलब किया है। इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई पुलिस की एक विशेष जांच इकाई (एसआईटी) को कथित तौर पर लोअर परेल में पूजा के केपी गोसावी और सैम डिसूजा से मिलने के सीसीटीवी सबूत मिले हैं। टीम कथित तौर पर आर्यन से जुड़े क्रूज ड्रग मामले में 'जबरन वसूली' के आरोपों की जांच कर रही है।

खबरों के मुताबिक, एसआईटी किरण गोसावी के खिलाफ मामला दर्ज कर सकती है और पूजा ददलानी को अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुलाएगी। पिछले हफ्ते सैम डिसूजा ने गिरफ्तारी से पहले जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। अपनी याचिका में उन्होंने दावा किया था कि किरण गोसावी ने आर्यन खान को रिहा कराने के लिए शाहरुख के मैनेजर से 50 लाख रुपये लिए थे और यह रकम बाद में वापस कर दी गई थी।
pooja-dadlani
टीम ने पहले किरण गोसावी को शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी से कनेक्ट करने में कथित तौर पर मदद करने के लिए रंजीत सिंह बिंद्रा और मयूर घुले के बयान दर्ज किए थे। माना जा रहा है कि पूजा ददलानी से संपर्क करने के लिए रंजीत सिंह ने अभिनेता चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे से संपर्क किया।
यह भी देखें- जब शाहरुख खान से बच्चे पूछते हैं- हम हिंदू हैं या मुस्लिम, जानिए किंग खान क्या देते हैं जवाब
बता दें कि, 2 अक्टूबर को गोवा जाने वाले एक क्रूज पर छापेमारी के बाद आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हिरासत में लिया था. बाद में उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। लगभग 3 सप्ताह जेल में बिताने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट से उन्हें जमानत दिए जाने के बाद उन्हें आर्थर रोड जेल से रिहा कर दिया गया। अब यह मामला विशेष जांच दल (एसआईटी) को सौंप दिया गया है।
मामले को केंद्रीय टीम में ट्रांसफर किए जाने के बाद ऐसी खबरें थीं कि समीर वानखेड़े इस केस को लीड नहीं करेंगे। इस बारे में बात करते हुए समीर वानखेड़े ने एएनआई को बताया, "मुझे जांच से नहीं हटाया गया है। यह अदालत में मेरी रिट याचिका थी कि मामले की जांच एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जाए। इसलिए आर्यन मामले और समीर खान मामले की जांच दिल्ली एनसीबी की एसआईटी से की जा रही है। यह दिल्ली और मुंबई की एनसीबी टीमों के बीच कोर्डिनेशन है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तभारत ने ओडिशा तट से ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का सफलतापूर्वक किया परीक्षणNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारअलवर में किसानों की जमीन नहीं होगी नीलाम, पत्रिका की खबर के बाद सरकार ने वापस लिए आदेश, किसानों ने जताया पत्रिका का आभारUttar Pradesh Assembly Elections 2022: भीषण शीतलहरी में पूर्वांचल हुआ गर्म, दो मुख्यमंत्रियों के चुनावी मैदान में उतरने की आस ने बढ़ाई सरगर्मीप्रियंका गांधी ने जारी की कांग्रेस की दूसरी लिस्ट, 41 उम्मीदवारों के नाम फाइनल, 16 महिलाओं को भी दिया टिकट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.