script‘पता नहीं था वहां ड्रग्स है’, Shakti Kapoor के बेटे Siddhanth Kapoor ने दी Arbaaz Merchant जैसी दलीलें | Shakti Kapoor's Son Siddhanth Kapoor Defends Himself Over Drug Case | Patrika News
बॉलीवुड

‘पता नहीं था वहां ड्रग्स है’, Shakti Kapoor के बेटे Siddhanth Kapoor ने दी Arbaaz Merchant जैसी दलीलें

हाल में बेंगलुरु में एक पार्टी के दौरान एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) को ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया गया था, जिसके बाद उन्होंने इस पूरे मामले में अपनी दलीलें दी है कि वो नहीं जानते थे कि पार्टी में ड्रेग्स है.

Jun 15, 2022 / 01:06 pm

Vandana Saini

Shakti Kapoor's Son Siddhanth Kapoor Defends Himself Over Drug Case

Shakti Kapoor’s Son Siddhanth Kapoor Defends Himself Over Drug Case

कुछ दिनों पहले बेंगलुरु के एक होटलमें रेव पार्टी के दौरान कुछ लोगों को बेंगलुरु पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया था, जिनका ड्रग टेस्ट पॉजिटिव आया था. इन लोगों में बॉलिवुड एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) का नाम भी शामिल है. बताया जा रहा था कि पुलिस टीम मिलने पर होटल पहुंची थी, जहां छापेमारी के दौरान कई लोगों का ड्रग टेस्ट करवाया गया था, जिसमें सिद्धांत समेत 6 लोग पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद सभी को हिरासत में ले लिया गया था.
इसके बाद इस केस को लेकर शक्ति कपूर का बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘मुझे ये सब न्यूज चैनल्स से पता चाल, लेकिन ये संभव नहीं है’. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धांत कपूर और चार लोगों को स्टेशन बेल पर रिहा किया गया है. इसका मतलब होता है कि जब भी उन्हें बुलाया जाएगा तो उन्हें पुलिस स्टेशन आना होगा. इतना ही नहीं इस पूरे मामले पर सिद्धांत ने अपना बचाव करते हुए कई दलीलें भी दी है, जिसमें उन्होंने कहा है कि ‘उनको नहीं पता था कि पार्टी में ड्रग्स भी हैं’. उन्होंने बताया है कि ‘उन्हें वहां ड्रग्स के मौजूदगी की जानकारी ही नहीं थी’.
यह भी पढ़ें

Katrina Kaif नहीं बल्कि किसी और लड़की के साथ रोमांस फरमा रहें Vicky Kaushal, फोटो हो रहीं वायरल

https://twitter.com/hashtag/Bollywood?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बीते मंगलवार को पुलिस ने सिद्धांत से ड्रग्स मामले में पूछताछ की, जिसमें सिद्धांत ने बताया कि ‘किसी ने उन्हें ड्रिंक्स और सिगरेट दिया था, जिसमें ड्रग्स मौजूद था’. साथ ही उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि ‘उन्हें इस बात की जानकारी पहले नहीं थी कि उनके ड्रिंक्स में ड्रग्स मौजूद है’. इतना ही नहीं पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सिद्धांत ने उन्हें ये भी बताया कि ‘बेंगलुरु में उनके कई दोस्त हैं’. साथ ही पुलिस सिद्धांत के अलावा चार और आरोपियों के मोबाइल जब्त कर लिए है और बाकी डाटा के जांच के लिए आगे भेज चुकी है.
https://twitter.com/hashtag/ShraddhaKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि पिछले साल अक्टूबर में मुंबई में इंटरनैशनल क्रूज़ पर NCB की छापेमारी के दौरान एक रेव पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) समेत कुछ और लोगों को गिरफ्तार किया था. साथ ही आर्यन के फ्रेंड अरबाज मर्चेंट (Arbaaz Merchant) को भी गिरफ्तार किया गया था. वहीं जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने भी वहां सिगरेट पी थी और ड्रग्स के बारे में कोई जानकारी नहीं थी ऐसा बताया था. हालांकि, पिछले महीने ही एनसीबी ने अपनी चार्जशीट में आर्यन खान क क्लीन चिट दे दी है.

Home / Entertainment / Bollywood / ‘पता नहीं था वहां ड्रग्स है’, Shakti Kapoor के बेटे Siddhanth Kapoor ने दी Arbaaz Merchant जैसी दलीलें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो