scriptजब शत्रुघ्न सिन्हा ने रीना रॉय के साथ रिलेशनशिप पर कहा- मेरा रिश्ता पर्सनल था | shatrughan-sinha-on-his-personal-relationship-with-reena-roy | Patrika News

जब शत्रुघ्न सिन्हा ने रीना रॉय के साथ रिलेशनशिप पर कहा- मेरा रिश्ता पर्सनल था

locationनई दिल्लीPublished: Aug 13, 2021 04:47:00 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

फिल्म ‘कालीचरण’ से शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय की मोहब्बत की शुरुआत हुई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए और दोनों का प्यार परवान चढ़ता गया। उसके बाद दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे।

shatrughan_sinha_1.jpg

Shatrughan Sinha

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। कई प्रेम कहानियों को तो उनकी मंजिल मिल जाती है लेकिन कईयों का दिल इसमें बुरी तरह टूट गया। हालांकि, बॉलीवुड में कई ऐसी प्रेम कहानियां हैं जो पूरी तो नहीं हो पाईं लेकिन उनकी चर्चा आज भी होती है। इसी लिस्ट में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय का नाम शामिल है। एक वक्त था जब दोनों के अफेयर के खूब चर्चे हुआ करते थे। उस जमाने में सेलेब्स अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश करते थे लेकिन शत्रुघ्न ने ऐसा कभी नहीं किया। उन्होंने 7 साल तक रीना रॉय को डेट किया। लेकिन शादी पूनम सिन्हा से की।
ये भी पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने पहने थे बोल्ड कपड़े, तस्वीरें हुई थीं खूब वायरल

फिल्म ‘कालीचरण’ से शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय की मोहब्बत की शुरुआत हुई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए और दोनों का प्यार परवान चढ़ता गया। उसके बाद दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे। सभी को लगा अब दोनों शादी कर लेंगे। लेकिन शत्रुघ्न ने पूनम से शादी कर हर किसी को चौंका दिया। ऐसे में उस वक्त हर किसी के मन में यही सवाल था कि आखिर पूनम को छोड़कर उन्होंने रीना से शादी क्यों की? एक्टर ने एक बार इंटरव्यू में रीना के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की थी।
shatrughan_sinha.jpg
एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘रीना संग मेरा रिश्ता पर्सनल रहा है। लोग बोलते हैं कि पूनम से शादी के बाद मेरा मन रीना के लिए बदल गया। लेकिन ऐसा नहीं है। बल्कि ये फीलिंग्स और बढ़ गईं। मैं खुशकिस्मत हूं कि उन्होंने मुझे अपनी जिंदगी के सात साल दिए।
ये भी पढ़ें: क्या करीना कपूर ने बेटों के जन्म से पहले करवाई थी भ्रूण जांच? बेबो ने खुद किया खुलासा

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि वह रीना के साथ शादी कर सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। जबकि पूनम पीछे हटने के लिए तैयार थीं। इस पर उन्होंने कहा, शादी किसी भी परेशानी का समाधान नहीं हो सकती है। सच तो ये है कि शादी और मुश्किलें खड़ी करती हैं। मैं रीना से खुले तौर पर मिला था। हमने साथ में कई फिल्मों में काम किया। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने 1980 में पूनम से शादी की। लेकिन उस वक्त ऐसा कहा जाता था कि शादी के बाद भी वह रीना को भूल नहीं पाए थे और चोरी-छिपे उनसे मिला करते थे और जब रीना ने उनसे अपनी शादी को लेकर बात कही तो वह फोन पर फूट-फूटकर रोए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो