scriptshatrughan-sinha-on-his-personal-relationship-with-reena-roy | जब शत्रुघ्न सिन्हा ने रीना रॉय के साथ रिलेशनशिप पर कहा- मेरा रिश्ता पर्सनल था | Patrika News

जब शत्रुघ्न सिन्हा ने रीना रॉय के साथ रिलेशनशिप पर कहा- मेरा रिश्ता पर्सनल था

फिल्म ‘कालीचरण’ से शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय की मोहब्बत की शुरुआत हुई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए और दोनों का प्यार परवान चढ़ता गया। उसके बाद दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे।

नई दिल्ली

Published: August 13, 2021 04:47:00 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं। कई प्रेम कहानियों को तो उनकी मंजिल मिल जाती है लेकिन कईयों का दिल इसमें बुरी तरह टूट गया। हालांकि, बॉलीवुड में कई ऐसी प्रेम कहानियां हैं जो पूरी तो नहीं हो पाईं लेकिन उनकी चर्चा आज भी होती है। इसी लिस्ट में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय का नाम शामिल है। एक वक्त था जब दोनों के अफेयर के खूब चर्चे हुआ करते थे। उस जमाने में सेलेब्स अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश करते थे लेकिन शत्रुघ्न ने ऐसा कभी नहीं किया। उन्होंने 7 साल तक रीना रॉय को डेट किया। लेकिन शादी पूनम सिन्हा से की।
shatrughan_sinha_1.jpg
Shatrughan Sinha
ये भी पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने पहने थे बोल्ड कपड़े, तस्वीरें हुई थीं खूब वायरल

फिल्म ‘कालीचरण’ से शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय की मोहब्बत की शुरुआत हुई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आए और दोनों का प्यार परवान चढ़ता गया। उसके बाद दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में रहे। सभी को लगा अब दोनों शादी कर लेंगे। लेकिन शत्रुघ्न ने पूनम से शादी कर हर किसी को चौंका दिया। ऐसे में उस वक्त हर किसी के मन में यही सवाल था कि आखिर पूनम को छोड़कर उन्होंने रीना से शादी क्यों की? एक्टर ने एक बार इंटरव्यू में रीना के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की थी।
shatrughan_sinha.jpgएक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘रीना संग मेरा रिश्ता पर्सनल रहा है। लोग बोलते हैं कि पूनम से शादी के बाद मेरा मन रीना के लिए बदल गया। लेकिन ऐसा नहीं है। बल्कि ये फीलिंग्स और बढ़ गईं। मैं खुशकिस्मत हूं कि उन्होंने मुझे अपनी जिंदगी के सात साल दिए।
ये भी पढ़ें: क्या करीना कपूर ने बेटों के जन्म से पहले करवाई थी भ्रूण जांच? बेबो ने खुद किया खुलासा

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि वह रीना के साथ शादी कर सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। जबकि पूनम पीछे हटने के लिए तैयार थीं। इस पर उन्होंने कहा, शादी किसी भी परेशानी का समाधान नहीं हो सकती है। सच तो ये है कि शादी और मुश्किलें खड़ी करती हैं। मैं रीना से खुले तौर पर मिला था। हमने साथ में कई फिल्मों में काम किया। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने 1980 में पूनम से शादी की। लेकिन उस वक्त ऐसा कहा जाता था कि शादी के बाद भी वह रीना को भूल नहीं पाए थे और चोरी-छिपे उनसे मिला करते थे और जब रीना ने उनसे अपनी शादी को लेकर बात कही तो वह फोन पर फूट-फूटकर रोए थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमी100-100 बोरी धान लेकर पहुंचे थे 2 किसान, देखते ही कलक्टर ने तहसीलदार से कहा- जब्त करोराजस्थान में यहां JCB से मिलाया 242 क्विंटल चूरमा, 6 क्विंटल काजू बादाम किशमिश डालेShani Parvat: हाथ में मौजूद शनि पर्वत बताता है कि पैसों को लेकर कितने भाग्यशाली हैं आपफरवरी में मकर राशि में ग्रहों का महासंयोग, मेष से लेकर मीन तक इन राशियों को मिलेगा लाभNew Maruti Wagon R : अनोखे अंदाज में आ रही है आपकी फेवरेट कार, फीचर्स होंगे ख़ास और मिलेगा 32Km का माइलेज़2 बच्चों के पिता और 47 साल के मर्द पर फ़िदा है ‘पुष्पा’ की 25 साल की एक्ट्रेस, जाने कौन है वो

बड़ी खबरें

Jammu Kashmir: अनंतनाग के हसनपोरा में आतंकी हमला, पुलिस हेड कांस्टेबल अली मोहम्मद शहीदभरोसा बनाए रखें, प्रिंट मीडिया को कोई खतरा नहींः प्रो. संजय द्विवेदीहम 'जनमन' की बात करते हैं और वे 'गन' की : स्वतंत्र देव सिंहUP Assembly Elections 2022: राजा भैया के खिलाफ कुंडा से समाजवादी के बाद बीजेपी ने घोषित की प्रत्याशी, जाने कौन है सिंधुजा मिश्रा जो राजा को देगी टक्करमहिला आयोग के नोटिस के बाद झुका SBI, विवादित सर्कुलर लिया वापसBeating the Retreat: गणतंत्र दिवस समारोह के समापन पर विजय चौक पर भव्य शो, 300 साल पुरानी है 'बीटिंग द रिट्रीट' परंपराभाजपा MLA की ‘जाति’ पर सवाल,हाईकोर्ट ने कहा- 90 दिन में सरकार करे समाधानराजनीतिक संरक्षण में हुआ है रीट परीक्षा का पेपर आउट,मंत्रिमंडल तक जुड़े हैं तार-राठौड़
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.