scriptलिंकअप की खबरों के बीच ‘किसी का भाई किसी की जान’ के सेट से वायरल हुआ शहनाज और राघव का वीडियो | shehnaaz gill and raghav juyal video from the set of kisi ka bhai kisi ki jaan went viral showing their cute style | Patrika News
बॉलीवुड

लिंकअप की खबरों के बीच ‘किसी का भाई किसी की जान’ के सेट से वायरल हुआ शहनाज और राघव का वीडियो

shehnaaz gill and raghav juyal: बिग बॉस’ (Bigg Boss) फेम शहनाज गिल अपने बबली नेचर के लिए जानी जाती हैं। ये जहां भी जाती हैं अपनी मुस्कान से लोगों का दिल जीत लेती हैं, लेकिन इन दिनों अदाकारा रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। अब इन दोनों का किसी का भाई किसी की जान के सेट एक क्यूट सा वीडियो वायरल हो रहा है।

Mar 29, 2023 / 10:55 am

Shweta Bajpai

shehnaaz gill and raghav juyal

shehnaaz gill and raghav juyal

shehnaaz gill and raghav juyal: रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से मशहूर हुईं शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज और अपनी मासूमियत से सभी के दिलों पर राज करती हैं। इसनका सादगी से भरा अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि एक और वजह भी है जिसके चलते पंजाब की कैटरीना कैफ सर्खियां बटोर रही हैं और वो है मशहूर डांसर और एक्टर राघव जुयाल (Raghav Juyal) संग लिंकअप की खबर। दोनों जल्द ही किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाले हैं। सेट से दोनों का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/hashtag/JeeRaheTheHum?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शहनाज गिल और राघव जुयाल का जो वीडियो सामने आया है, उसमें बैकग्राउंड में काफी सजावट हो रखी है। वहीं, शहनाज गिल और राघव जुयाल दोनों वीडियो के अंदर व्हाइट आउटफिट को पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। शहनाज और राघव दोनों कुछ डांस स्टेप भी एक-दूसरे को देखकर करते हुए वीडियो में नजर आ रहे हैं।

हमेशा की तरह दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं। वीडियो में शहनाज राघव को डांस सिखाती नजर आ रही है। फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

3 इडियट्स के सीक्वल में नहीं दिखेगा ‘असली रैंचो’!

https://twitter.com/hashtag/KBKJ?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और राघव जुयाल (Raghav Juyal) जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आने वाले हैं। एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि शहनाज़ और राघव हाल ही में एक साथ ऋषिकेश घूमने गए थे और उन्हें एयरपोर्ट पर साथ देखा गया था। अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसके बारे में तो ये दोनों ही जानते होंगे।

सलमान खान (Salman Khan) की ‘किसी का भाई किसी की जान’ के लिए हर कोई काफी एक्साइटेड है। फिल्म का टीजर फैंस का दिल जीत चुका है। सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान इस साल ईद के मौके पर यानी 21 अप्रैल 2023 को रिलीज की जाएगी। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें

निमृत कौर अलहूवालिया ने सिर्फ कुर्ती पहनकर दिए कातिलाना पोज

Home / Entertainment / Bollywood / लिंकअप की खबरों के बीच ‘किसी का भाई किसी की जान’ के सेट से वायरल हुआ शहनाज और राघव का वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो