डायरेक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली Sherlyn Chopra की 5 विवादित तस्वीरें, इंटरनेट पर मचाया तहलका

By: Shweta Dhobhal
| Published: 11 Feb 2021, 09:42 AM IST
डायरेक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली Sherlyn Chopra की 5 विवादित तस्वीरें, इंटरनेट पर मचाया तहलका
Sherlyn Chopra Five Controversial Photos Goes Viral On Internet

  • एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ( Sherlyn Chopra Birthday ) का है आज जन्मदिन
  • बोल्ड अवतार के लिए हैं एक्ट्रेस काफी मशहूर
  • डायरेक्टर साजिद खान ( Sajid Khan ) पर लगा चुकी हैं यौन शोषण का आरोप

नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी बोल्डनस की वजह से मशहूर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ( Sherlyn Chopra Birthday ) आज यानी कि 11 फरवरी को अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इंडस्ट्री में शर्लिन अपनी बोल्ड तस्वीरों और विवादों की वजह से खूब सुर्खियों में रहती हैं। हाल फिलहाल वह मशहूर डायरेक्टर साजिद खान ( Sajid Khan ) की वजह से चर्चाओं में हुईं हैं। जिन पर उन्होंने यौन शोषण का आरोप लगाया है। वैसे आज शर्लिन के जन्मदिन पर उनकी कुछ तस्वीरों पर नज़र डालते हैं। जिन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींचा।

 

Sherlyn Chopra

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों की वजह से अपने फैंस के बीच खूब छाईं रहती हैं। बेशक वह काफी लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हों, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस फोटो में शर्लिन ब्लैक बिकनी में कहर ढहती नज़र आ रही हैं। वैसे आपको बता दें शर्लिन बता चुकी हैं कि वह इंडस्ट्री कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं।

 

यह भी पढ़ें- ट्विटर को अलविदा कहने जा रही हैं Kagana Ranaut! सख्ती होने पर सीईओ से पूछा- तुमको चीफ जस्टिस बनाया किसने?

Sherlyn Chopra

वैसे आपको बता दें शर्लिन जितना अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। उतना ही वह अपने बयानों की वजह भी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बताया था कि वह पैसों के लिए सेक्स भी कर चुकी हैं।

 

यह भी पढ़ें- जन्मदिन के मौक पर निर्वस्त्र फोटो शेयर करने पर Milind Soman ने रखी अपनी राय, बोले- 'यही भारतीय संस्कृति है'

Sherlyn Chopra

अभिनेत्री का कहना है कि वह अपने फैंस को अपने फिल्मी करियर और सफर के बारें में बताना चाहती हैं। साथ ही एक्ट्रेस का कहना है कि कोस्मेटिक सर्जरी के पास पूरी लाइफ बदलने की शक्ति होती है। बता दें शर्लिन ने अपने ब्रेस्ट को इम्पलांट करवाया है।

Sherlyn Chopra

वहीं शर्लिन ने बताया कि जब वह छोटी थीं को उन्हें लगता था कि सेक्स जरूरी नहीं है। लेकिन जब वह बड़ी हुईं तो उन्हें महसूस हुआ कि सेक्स जरूरी है।

Sherlyn Chopra

वर्कफ्रंट की बात करें तो शर्लिन चोपड़ा ने 2005 में फिल्म 'टाइम पास' से डेब्यू किया। उन्होंने फिल्म कामसूत्रा और नॉटी बॉय में भी काम किया है। जिसमें उनके बोल्ड सीन्स देख फैंस के पीसने छूट गए थे। यही नहीं शर्लिन गेम शो बिग बॉस के सीज़न 3 में नज़र आ चुकी हैं। वही रियलिटी शो स्पिलट विला में भी वह आ चुकी हैं।